लाइव टीवी

कांग्रेसी अंबाला के लोगों को अफीम की गोलियां बांटती है- अनिल विज

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: June 30, 2019, 5:02 PM IST

कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज 250 करोड़ रुपए की लागत से अंबाला साहा फोरलेन का विधिवत रूप से शिलान्यास किया.

  • Share this:
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज 250 करोड़ रुपए की लागत से अंबाला साहा फोरलेन का विधिवत रूप से शिलान्यास किया. मंत्रोच्चारण के बाद विज ने नारियल फोड़ा और फिर जमीन पर फावड़ा मार कर सड़क निर्माण के कार्य का शुभारंभ किया. इस दौरान विज ने कांग्रेस पर भी हल्ला बोला और कहा कि कांग्रेसी अंबाला के लोगों को अफीम की गोलियां बेचते रहें हैं.

फोरलेन होने से लोगों को मिलेगी राहत

बता दें कि अंबाला से साहा की ओर जाने वाला राष्ट्रीय राज मार्ग अपनी तंग हाली के लिए बीते लंबे समय से लोगों के लिए सरदर्द बना हुआ है. यहां लगने वाला लंबा जाम, और सड़क पर होने वाले हादसे यहां के लोगों के लिए किसी श्राप से कम नहीं रहे, लेकिन अब इस सड़क का जीर्णोद्धार होने जा रहा है, जिससे आम लोगों को  काफी राहत मिलेगी.

250 करोड़ की लागत से बनेगी सड़क

अंबाला साहा फोरलेन के निर्माण कार्य के शुभारंभ के बाद विज अनिल मीडिया ने कहा कि 250 करोड़ की लागत से बनने वाली यह सड़क लोगों के लिए वरदान साबित होगी. विज ने बताया कि छावनी स्टेशन से साहा तक बनने वाली यह सड़क शहर के बीच से निकलते हुए सर्विस लेन से युक्त होगी.

नितिन गडकरी को सड़क निर्माण का दिया श्रेय

वहीं विज ने की इस सड़क को लेकर कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस आज तक लोगों से झूठे वादे ही करती आई है, जिसके चलते सड़क मंजूरी के झूठे बैनर्स भी लगा दिए जाते थे, जबकि कागजों में कुछ नहीं था. विज ने इस सड़क का सारा श्रेय नितिन गडकरी को देते हुए बताया कि नितिन गडकरी ने ही इस सड़क को नेशनल हाइवे किया है. साथ ही कहा कि गडकरी ने ही इसे फोरलेन बनवाया है. विज ने बताया कि 2 साल में यह सड़क बन कर जनता को समर्पित कर दी जाएगी जो फोरलेन होगी.
Loading...

यह भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 5:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...