बीजेपी में आने वाले लोगों को मिलेगा पूरा सम्मान- अनिल विज

अंबाला में बीजेपी में हुए शामिल लोगों का अनिल विज ने बीजेपी का पटका पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान अनिल विज ने कहा कि बीजेपी में आने वाले लोगों को पूरा सम्मान मिलेगा.

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 6:50 PM IST
बीजेपी में आने वाले लोगों को मिलेगा पूरा सम्मान- अनिल विज
बीजेपी में आने वाले लोगों को पूरा सम्मान मिलेगा- अनिल विज
Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 11, 2019, 6:50 PM IST
हरियाणा के अंबाला में आज सैकड़ों विभिन्न समाज के लोग अपनी विभिन्न राजनीतिक पार्टी छोड़कर आज बीजेपी में शामिल हुए, जिन्हें मंत्री अनिल विज ने बीजेपी का पटका पहनाकर स्वागत किया. इस दौरान अनिल विज ने कहा कि बीजेपी में आने वाले लोगों को पूरा सम्मान मिलेगा.

कई पार्टियों के सदस्य बीजेपी में हुए शामिल

हरियाणा ही नहीं पूरे देश में बीजेपी की इतनी लहर चल रही है की हर कोई बीजेपी में शामिल होना चाह रहा है और ये सिलसिला लगातार चला आ रहा है. अम्बाला में भी आज सुबह से ही मंत्री अनिल विज के घर बीजेपी में शामिल होने वाले लोगों का तांता लगा रहा. कई समाज के लोग विभिन्न राजनीतिक पार्टियां छोड़कर अनिल विज की अगुवाई में बीजेपी में शामिल हुए.

बीजेपी का पटका पहनाकर लोगों का किया स्वागत

अनिल विज ने बीजेपी का पटका पहनाकर लोगों का किया स्वागत
अनिल विज ने बीजेपी का पटका पहनाकर लोगों का किया स्वागत


इस दौरान मंत्री अनिल विज ने कहा की भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए लोग गली-मोहल्ले से और अलग-अलग जगहों से जत्थे के साथ दूसरी पार्टी छोड़कर आ रहे है और बीजेपी में शामिल हो रहे है. अनिल विज ने कहा कि ‘ये तो एक जन आन्दोलन बन गया है जो सभी बीजेपी में आना चाहते हैं. साथ ही कहा कि बीजेपी ने आने वालों का पूरा सम्मान मिलेगा.

यह भी पढ़ें- हरियाणा के नेता ‘चौकीदार’ अनिल विज के इन बयानों से पहले मच चुका है बवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 6:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...