गुरुद्वारे को मस्जिद में बदलने के मामले में विज बोले- पाकिस्तान बिगड़ा हुआ देश, वहां अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं
Ambala News in Hindi

गुरुद्वारे को मस्जिद में बदलने के मामले में विज बोले- पाकिस्तान बिगड़ा हुआ देश, वहां अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं
अनिल विज ने पाकिस्तान पर साधा निशाना

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि पाकिस्तान (Pakistan) बिगड़ा हुआ देश है और पाकिस्तान में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है.

  • Share this:
अंबाला. पाकिस्तान (Pakistan) में मौलवी द्वारा गुरुद्वारा साहिब पर कब्जा किए जाने के बाद हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने एक बार फिर पाकिस्तान पर निशाना साधा  है. अनिल विज ने कहा कि पाकिस्तान बिगड़ा हुआ देश है और पाकिस्तान में अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है. विज ने कहा कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के अधिकारों की शुरू से अवहलेना होती आई है. पाकिस्तान मानव मूल्यों की भी कदर नहीं करता. हमारी सरकार ने पूरा प्रोटेस्ट किया है कि ऐसा वहां पर न हो. हमें उम्मीद है कि भारत के प्रोटेशट के बाद पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आएगा.

वहीं राहुल गांधी ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि चीन की घुसपैठ पर झूठ बोलने वाले देशभक्त नहीं हो सकता. इस  मामले पर आज अनिल विज ने कहा कि यदि राहुल गांधी की बात को ठीक मान लिया जाए तो राहुल गांधी ही झूठ बोल रहा है. इसलिए उनके कथन के अनुसार वह देशभक्त नहीं हो सकते. विज ने कहा कि चीन व पाकिस्तान के सामने हमारी सरकार ने हमेशा दमखम से स्टेंड लिया है. आज के समय में चीन एक इंच जमीन पर कब्जा नहीं कर पाया और न ही एक इंच जगह पर पैर रखा सकता है.

राहुल गांधी पर साधा निशाना



हम पाकिस्तान के अंदर घुसकर सर्जिकल स्टाइक के माध्यम से पाकिस्तान को कई बार सबक सिखा चुके हैं. राहुल गांधी पता नहीं कौन सी गुफा में घुसकर सोते रहते हैं. उनको यह नजर नहीं आया. उनको भारत का सीना चौड़ा होने पर फर्क महसूस नहीं होता, वह सारा दिन अपनी सारी ताकत भारत की छवि खराब होने में लगाते हैं.
सुरजेवाला को दी नसीहत

स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सुरजेवाला को भी एक बार फिर नसीहत दी है. विज ने कहा कि पेट्रोल व डीजल के रेट सिस्टम के तहत तय होते हैं. इसको कोई सरकार घटाती बढ़ाती नहीं है. सुरजेवाला को यदि तकलीफ है कष्ट है तो उन्हें चाहिए कि वह अपने कांग्रेस शासित राज्यों में रेट कम करवाए और वहां वसूले जा रहे टैक्स को कम करवाएं और सस्ता तेल उपलब्ध करवाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading