हाथरस कांड: विज बोले- ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं, कांग्रेस कर रही राजनीति

अनिल विज ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
अनिल विज ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर साधा निशाना

Hathras scandal: अनिल विज ने कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं , लेकिन इसका राजनीतिकरण भी नहीं होना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 2, 2020, 7:26 PM IST
  • Share this:
अंबाला. हाथरस की हैवानियत पर अब सियासत गर्माने लगी है. बीते रोज़ राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे थे लेकिन बीच रास्ते ही उन्हें रोक लिया गया. कांग्रेस के इस मामले को अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कोरी राजनीती करार दिया और गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी को भी बड़ी नसीहत दी है. विज ने कहा कि ऐसी घिनौनी हरकत बर्दाश्त करने के लायक नहीं , लेकिन इसका राजनीतिकरण भी नहीं होना चाहिए.

अनिल विज ने कहा कि बलात्कार की घटना चाहे उत्तर प्रदेश में हो जहां भाजपा की सरकार है या राजस्थान में जहां कांग्रेस की सरकार है, उसकी जितनी निंदा की जाये वो कम है, लेकिन इसका राजनीतिकरण भी निंदनीय है. विज ने राहुल गांधी को बड़ी नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें राजस्थान जाकर भी देखना चाहिए. विज ने आरोप लगाए कि ये कांग्रेस की कोरी राजनीती है जो लोगों के गले नहीं उतर रही.





प्रियंका गांधी पर भी कसा तंज
हाथरस मामले पर प्रियंका गांधी ने भी सरकार को घेरते हुए कहा है कि घमंडी सत्ता मासूम बच्चियों के मृत शरीर पर ताकत का इस्तेमाल कर रही है. प्रियंका गांधी की इस टिप्पणी पर गृह मंत्री अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए पलटवार किया. विज ने कहा कि प्रियंका गांधी लुकिंग लंदन टॉकिंग टॉकियो वाली बात कर रही हैं. अब ये राजस्थान की सरकार को कह रही हैं या कौन सी सरकार को ये उनकी बात से स्पष्ट नहीं हो रहा.

फरीदाबाद रेप पर कही ये बात

वहीं हरियाणा के फरीदाबाद में भी 8 वर्षीय बच्ची के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने कड़े शब्दों के कहा कि दोषी बख़्शा नहीं जायेगा और इसके मामले की जाँच कर सख्त से सख्त कार्रवाई के आदेश भी अधिकारीयों को दे दिए गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज