अनिल विज ने तंवर और शैलजा को बताया बुझा हुआ दीया

अनिल विज ने कहा कि शैलजा और हुड्डा की लड़ाई जगजाहिर है. विज ने फिर कहा कि इनको जब जब सत्ता मिली है और जो-जो इन्होंने करतूते की है वो सभी जानते हैं.

News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 3:10 PM IST
अनिल विज ने तंवर और शैलजा को बताया बुझा हुआ दीया
हरियाणा के खेल और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज
News18 Haryana
Updated: September 5, 2019, 3:10 PM IST
अंबाला. हरियाणा (Haryana) के कैबिनेट मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विधायक दल का नेता और कुमारी शैलजा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बयान देते हुए कहा कि हुड्डा कब जेल चला जाए कुछ पता नहीं. इसलिए जितना नाचना है नाच लें. वहीं उन्होंने शैलजा और तंवर को बुझा हुआ दीया बताया.

हरियाणा कांग्रेस में बड़ा फेरबदल के बाद कुमारी शैलजा को अशोक तंवर की जगह प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया है. वहीं हुड्डा को विधायक दल का नेता बनाने के बाद राजनीति गरमा गई है. हर जगह से अलग-अलग बयान आ रहे है. अपने तेज-तर्रार बयान देने के लिए हरियाणा की राजनीती में मशहूर हरियाणा के के कैबिनेट मंत्री अनिल विज कब तक चुप बैठने वाले थे. विज ने भी तंज कसते हुए कहा कि ये सभी बुझे हुए दिए है. इनका तेल खत्म हो चुका है. इनकी लड़ाई जगजाहिर है, इसीलिए इनसे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

हुड्डा औऱ शैलजा की लड़ाई जगजाहिर

अनिल विज ने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...