हुड्डा की भाजपा में नहीं कोई जगह, वो कर रहे जेल जाने की तैयारी: विज

विज ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है.

News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 5:59 PM IST
हुड्डा की भाजपा में नहीं कोई जगह, वो कर रहे जेल जाने की तैयारी: विज
विज ने हुड्डा पर कसा तंज
News18 Haryana
Updated: August 14, 2019, 5:59 PM IST
भाजपा नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह द्वारा बीते रोज भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भाजपा में शामिल होने की सलाह देने  के बयान पर विज ने उनको दो टूक जवाब दिया है. विज ने कहा कि पूर्व  मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है. अनिल विज ने कहा कि बीरेंद्र सिंह कुछ भी बोल सकते हैं, लेकिन हुड्डा जैसे प्राणी का भाजपा में कोई  स्थान नहीं है. हुड्डा पार्टी में कहां आएंगे अब तो वह जेल जाने की तैयारी कर रहे हैं.

विज ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा भाजपा को घोटालों की सरकार बताने पर भी टिप्पणी की और कहा कि हुड्डा एक भी घोटाले का नाम नहीं ले सकते. हमारे मुख्यमंत्री ने तो विधानसभा में कह दिया कि अगर किसी भी घोटाले में वह भी दोषी होंगे तो वह भी जेल जाने को तैयार हैं, लेकिन हुड्डा के पास कुछ नहीं है ये तो थोथा चना बाजे घना वाली बात है.

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के बयान पर कही ये बात

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा बयान दिया गया था कि कश्मीर में धारा 370 कश्मीरियों से पूछने के बाद हटानी चाहिए, विज ने उस पर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि हिंदुस्तान के कुछ लोग पाकिस्तान के आवाम को खुश करने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं. यह पाकिस्तान की लोकसभा में पाकिस्तान के मंचों पर इन नेताओं का नाम ले ले कर वह ताड़ियां मारते हैं.

यह भी पढ़ें: तेज रफ्तार कार ने बुजुर्ग की ली जान, ड्राइवर को लगी करंट और कार खाई में जा गिरी
First published: August 14, 2019, 5:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...