• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर विज बोले- ये तो बस शुरुआत है...

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने पर विज बोले- ये तो बस शुरुआत है...

अनिल विज इसको लेकर गृह सचिव को पत्र लिखा है.

अनिल विज इसको लेकर गृह सचिव को पत्र लिखा है.

अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि जिस तानाशाही पर कांग्रेस चल रही है और जो कांग्रेस (Congress) का कल्चर है उसे लोग अब बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है.

  • Share this:
अंबाला. मध्य्प्रदेश की सियासत में ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के इस्तीफे से मचे भूचाल ने पुरे देश की सियासत को एक बार फिर गरमा दिया है. इस मामले में आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने प्रतिक्रिया दी तो इसे महज एक शुरुआत करार दिया. अनिल विज ने कहा कि जिस तानाशाही पर कांग्रेस चल रही है और जो कांग्रेस का कल्चर है उसे लोग अब बर्दाश्त करने के लिए तैयार नहीं है.

विज ने कहा कि यह तो एक रास्ता दिखाया गया है और आने वाले समय में इस रास्ते पर अन्य प्रदेश भी चलेंगे. वहीं मामले को लेकर बयानबाजी कर रहे कांग्रेस के नेता अधीर रंजन के बयान पर पलटवार  करते हुए विज ने कहा कि  कांग्रेस को अपने व्यक्तियों को संभाल कर रखना चाहिए. वहीं विज ने सिंधिया का समर्थन करते हुए कहा कि कोई भी सम्मान पसंद व्यक्ति ऐसी बात नहीं सुनेगा जैसी उनके सीएम ने की.

कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

कोरोना वायरस के मरीजों का आंकड़ा देशभर में बढ़ता जा रहा है. इस पर नियंत्रण के लिए अब हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने राजनेताओं के साथ साथ अन्य लोगों से भी अपील की है. अनिल विज ने कहा कि जब तक कोरोना का खतरा बना हुआ है तब न तो भीड़ इक्क्ठी करें और न भीड़ का हिस्सा बने. विज ने कहा कि अगर एक संक्रमित व्यक्ति भी भीड़ में आ गया तो कई लोग उसकी चपेट में आ जाएंगे. वहीं अनिल विज ने ऐसी खेल प्रतिस्पर्धाओं से भी दूरी बनाने की अपील की जिनमें ज्यादा भीड़ आने की संभावना है.

सुरजेवाला पर साधा निशाना

कांग्रेस के राष्ट्रिय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर यस  बैंक का मुद्दा फिर उठाया है. जिसमें सुरजेवाला ने पीएम मोदी द्वारा यस  बैंक की वार्ता करने की बात कही इतना ही नहीं सुरजेवाला ने यह भी आरोप लगाए हैं कि मोदी के करीबियों ने पहले ही यस बैंक से रूपये निकाल लिए थे. इस मुद्दे पर अनिल विज ने सुरजेवाला पर तंज कसा है. विज ने कहा कि सुरजेवाला को जो सपने में नजर आता है वो बोल देते हैं उनकी बात में सच्चाई नहीं होती.

ये भी पढ़ें- सिरसा: बेटी ने लिवर देकर पिता को दी नई जिंदगी, इस बीमारी से थे ग्रस्त

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज