लाइव टीवी

महाराष्ट्र सरकार पर विज का तंज, बोले- सरकार तो बना ली, अब चला कर दिखाएं

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 6:13 PM IST
महाराष्ट्र सरकार पर विज का तंज, बोले- सरकार तो बना ली, अब चला कर दिखाएं
अनिल विज

विज ने कहा कि महाराष्ट्र में ये जो तिगड़ी सरकार है बना तो ली है, लेकिन इसे चलाना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ मिलकर कर्नाटक में भी सरकार बनाई थी ओर फिर उसका मुख्यमंत्री फूट फूट कर रोया था.

  • Share this:
अंबाला. ‘इब्तिदा इश्क है रोता है क्या, आगे-आगे देख होता है क्या?’ ये शब्द हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए कहे उनका कहना है कि तिगड़ी ने सरकार तो बना ली लेकिन चला कर दिखाए. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भी मुख्यमंत्री फूट-फूट कर रोया था.

विज ने कहा कि महाराष्ट्र में ये जो तिगड़ी सरकार है बना तो ली है, लेकिन इसे चलाना बहुत मुश्किल है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ मिलकर कर्नाटक में भी सरकार बनाई थी ओर फिर उसका मुख्यमंत्री फूट फूट कर रोया था. अब देखते जाइये आगे क्या क्या होता है?

'पुलिस डिपार्टमेंट पूरी तरह से सतर्क'

वहीं हरियाणा में सालों से पेंडिंग पड़ी  पुलिस शिकायतों पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अब उसमें कारवाई की जा रही है और सारा नीचे विभाग सहित एसएचओ, एसपी भी उन्हें सुलझाने में लगे हैं ओर सारी अनसुलझी शिकायते सुलझा रहे हैं. उन्होंने कहा पुलिस डिपार्टमेंट पूरी तरह से सतर्क है और अधिकारी सब जगह नजर रखे हुए हैं और अगर कहीं पर कमी पाई जा रही है तो ऐसे लोगों के खिलाफ कारवाई भी की जा रही है.

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 6:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...