चिदंबरम की गिरफ्तारी पर विज ने ली चुटकी, बोले- बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 22, 2019, 11:18 PM IST
चिदंबरम की गिरफ्तारी पर विज ने ली चुटकी, बोले- बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी
पी चिंदबरम और अनिल विज

विज ने कहा कि कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम बड़ी बड़ी बातें करते हैं, वो महाबुद्धिमान कांग्रेस का लीडर जो सबको उपदेश देता है, उसने खुद कानून का सम्मान नहीं किया.

  • Share this:
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पूर्व वित्त मंत्री एवं पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम (P Chidambram) की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'बकरे की मां कब तक खैर मनाएगी'. विज ने कहा कि कांग्रेसी नेता पी. चिदंबरम बड़ी बड़ी बातें करते हैं, वो महाबुद्धिमान कांग्रेस का लीडर जो सबको उपदेश देता है, उसने खुद कानून का सम्मान नहीं किया. अच्छा तब होता जैसे उनकी बेल रिजेक्ट हो गई थी वो अपने आपको सीबीआई के हवाले कर देते.

विज ने कहा कि वो पहले 24-25 घंटे छिपे रहे फिर सामने आए और घर में घुस गए और सीबीआई अरेस्ट करने गई तो दरवाजा नहीं खोला. विज ने कहा कि शालीनता तो इसमें थी कि दरवाजा खोलते ओर उनके साथ चल पड़ते, लेकिन सीबीआई को दरवाजा फांद कर उन्हें गिरफ्तार करने पड़ा. विज ने कहा कि इस अहौदे पर रहते हुए उन्हें यह चीज शोभा नहीं देती, उन्हें कानून का सम्मान करना चाहिए था.

प्रियंका और राहुल को इसमें बोलने का अधिकार नहीं
प्रियंका ओर राहुल द्वारा चिदंबरम की गिरफ्तारी पर सरकार को घेरने पर विज ने कहा कि जब कोर्ट ने कह दिया कि सारे भ्रष्टाचार की ये किंगपिन है यानी सारे भ्रष्टाचार ने इसकी अहम भूमिका है और कोर्ट ने बेल रिजेक्ट कर दी, फिर कोर्ट से ही सीबीआई के दफ्तर चले जाते. प्रियंका और राहुल को इसमें बोलने का क्या अधिकार है.

बेल रिजेक्ट कोर्ट ने की, सरकार ने नहीं
सीबीआई और अन्य एजेंसियों के दरुपयोग करने की बात कहने पर विज ने कहा कि सरकार कहां कुछ कर रही है, ये तो कोर्ट ने कहा है. कोर्ट के बिना सरकार उन्हें पकड़ कर उन्हें अंदर बन्द कर देती तो बात थी, कोर्ट ने बेल रिजेक्ट की न कि सरकार ने.

ये भी पढ़ें- हरियाणा के एक और बाबा पर यौन शोषण का केस दर्ज, 10 से ज्यादा वीडियो वायरल
Loading...

ये भी पढ़ें- VIDEO: लव जेहाद: अकिल शादीशुदा और बच्चों वाला है, पर हम शादी कर चुके हैं व खुश हैं : नेहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 11:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...