लाइव टीवी

अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- उन्हें अपने दादा के नाम और धर्म का नहीं पता
Ambala News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 31, 2019, 8:55 PM IST
अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- उन्हें अपने दादा के नाम और धर्म का नहीं पता
अनिल विज ने प्रियंका गांधी के बयान पर किया पलटवार

अनिल विज (Anil Vij) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका गांधी हिंदू धर्म के बारे में क्या जानती हैं?

  • Share this:
अंबाला. हिंदू धर्म में बदले की भावना न होने का बयान देकर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के निशाने पर आ गई है. हरियाणा की सियासत के कद्दावर नेता और सूबे के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने प्रियंका गांधी पर तीखा पलटवार किया है.

अनिल विज ने प्रियंका गांधी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका गांधी हिंदू धर्म के बारे में क्या जानती हैं? विज ने कहा कि प्रियंका गांधी को तो अपने दादा के नाम और धर्म का भी पता नहीं और न ही ये कहीं अपने दादा का नाम लेती हैं.

दानिश कनेरिया मामले पर कही ये बात

पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी दानिश कनेरिया मामले को लेकर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी. विज ने कहा कि वो अपने देश के हालात बयान कर रहे हैं और इस मामले में इंटरनेशल ह्यूमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन को संज्ञान लेना चाहिए कि विभाजन के समय पाकिस्तान में 30 प्रतिशत नॉन मुस्लिम थे, जो अब 3 प्रतिशत रह गए हैं.

एनपीआर पर अखिलेश यादव पर साधा निशाना

वहीं NPR पर सवाल खड़े कर रहे अखिलेश यादव भी हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के निशाने पर रहे. विज ने कहा कि NPR का कानून मनमोहन सिंह ने ही बनाया था और ये हर 10 साल के बाद होता है. अखिलेश यादव पर भड़कते हुए विज ने कहा कि क्या ये लोग ये चाहते हैं कि सरकार को ये ना पता लगे कि देश की जनसंख्या कितनी है और सरकार योजनांए न बना सके. विज ने आरोप लगाए कि ये लोगों को आपस मे लड़वाना और टकराना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें-वायुसेना में फ्लाइंग ऑफिसर बनी हरियाणा की बेटी, गांव पहुंचने पर हुआ जोरदार स्वागत

 

हरियाणा सरकार की बड़ी कार्रवाई, सीएम फ्लाइंग टीम ने आरटीओ कार्यालय में की छापेमारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 6:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर