• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अनिल विज ने रॉबर्ट वाड्रा पर कसा तंज, बोले- शाही जमाई राजा ने किए बड़े-बड़े चमत्कार

अनिल विज ने रॉबर्ट वाड्रा पर कसा तंज, बोले- शाही जमाई राजा ने किए बड़े-बड़े चमत्कार

अनिल विज ने रॉबर्ड वाड्रा को लेकर कही ये बात

अनिल विज ने रॉबर्ड वाड्रा को लेकर कही ये बात

खट्टर सरकार में मंत्री अनिल विज ने माना कि इस मामले में कई अनियमितताएं हुई हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा की कालोनी का लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा सरकार सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) पर बड़ी कार्रवाई में जुटी है. शिकोहपुर में वाड्रा द्वारा सात करोड़ की जमीन सीएलयू (CLU) लेकर उसे 58 करोड़ में डीएलएफ (DLF) को बेचने के मामले में प्रदेश का टाउन ऐंड कंट्री प्लैनिंग विभाग फाइल में जुड़े हर दस्तावेज को बारीकी से खंगाल रहा है. राज्य के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने इसको लेकर बड़ी कार्रवाई की तरफ इशारा किया है. उन्होंने माना कि इस मामले में कई अनियमितताएं हुई हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि रॉबर्ट वाड्रा की कालोनी का लाइसेंस भी रद्द किया जा सकता है.

विज ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार थी उस समय केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार थी. तब 'शाही जमाई राजा' ने कई प्रदेशों में बड़े-बड़े चमत्कार किए उसी में से एक चमत्कार हरियाणा में करते हुए उन्होंने शिकोहपुर में सात करोड़ की जमीन लेकर सरकार से सीएलयू ली और फिर उसे डीएलएफ को 58 करोड़ रुपये में बेच दिया.

विज ने कहा कि वाड्रा ने उस समय सीएलयू का प्रॉफिट कमाया क्योंकि कुछ ही महीने में सात करोड़ की जमीन 58 करोड़ में नहीं बिक सकती. अब सरकार उसी का मुआयना कर रही है कि लाइसेंस ठीक ढंग से ट्रांसफर हुआ था या नहीं हुआ था. विज ने माना कि उस समय सीएलयू में कई अनियमिताएं हुई थी जिन्हें दुरुस्त करना सरकार का काम है और सरकार उस प्रक्रिया पर विचार भी कर रही है.

ये भी पढ़ें- झज्जर में पुलिस मुठभेड़: तीन बदमाश गिरफ्तार, पांच पिस्तौल और 28 कारतूस बरामद

मध्य प्रदेश की दो महिलाओं समेत पांच मजदूरों की हत्या

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज