लाइव टीवी

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर चढ़ चुका है कांग्रेस का रंग: अनिल विज
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 18, 2019, 2:10 PM IST
महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर चढ़ चुका है कांग्रेस का रंग: अनिल विज
विज ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना

कांग्रेस (Congress) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का नाम लिए बिना उन पर विज बोले जो लोग लोकसभा और राज्यसभा में इस बिल को रोकना चाहते थे और वह पिट गए थे, उन्होंने ही दिल्ली में आगजनी करवाई है.

  • Share this:
अंबाला. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) द्वारा CAB को लेकर जामिया इस्लामिया में हुई घटना को जलियांवाला कांड से भी बड़ा बताये जाने वाले बयान पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने पलटवार करते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे पर कांग्रेस (Congress) का रंग चढ़ चुका है. शिवसेना और उद्धव ठाकरे वही कहते हैं जो कांग्रेस चाहती है. यह वो उद्धव ठाकरे नहीं रहे जो शिवसेना के हुआ करते थे.

वहीं दिल्ली में जामिया कांड के ऊपर कांग्रेस और आप नेताओं के खिलाफ हुई एफआईआऱ  पर भी अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी. कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का नाम लिए बिना उन पर विज बोले जो लोग लोकसभा और राज्यसभा में इस बिल को रोकना चाहते थे और वह पिट गए थे, उन्होंने ही दिल्ली में आगजनी करवाई है.

आप और कांग्रेस पर भी साधा निशाना

विज ने कहा कि चंद राजनीतिक दल खासतौर पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस देश की शांति को भंग करना चाहते हैं. लेकिन लोग इनकी बातों में आने वाले नहीं ह. वही आम आदमी पार्टी के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को अनिल विज ने झूठ की फैक्ट्री बताया और कहा कि वह झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करना चाहते हैं.

सरकार का खुफिया तंत्र भी कर रहा काम

पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस नूंह में बुधवार को मुस्लिम समाज की सीएए को लेकर एक बैठक होनी है, जिसके चलते सरकार ने सुरक्षा बल की दस टीमें तैनात की है. दिल्ली जैसे हालत वहां न हो इसको लेकर भी सरकार का खुफिया तंत्र भी काम कर रहा है. इस पर गृह मंत्री अनिल विज कि वहां पर नज़र रखी जा रही है सब शांतिपूर्वक होगा.

ये भी पढ़ें-कैरी बैग के लिए 13 रुपए वसूलना Domino’s को पड़ा भारी, कोर्ट ने लगाया 10 लाख रुपये जुर्माना

छात्र-छात्राओं से यौन शोषण व धमकाने के मामले में सरकारी स्कूल के 2 शिक्षक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2019, 2:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर