Assembly Banner 2021

अनिल विज का तंज, बोले- G-23 गुट के कांग्रेसी पहन रहे हैं भगवा टोपी, राहुल लगा रहे समुद्र में छलांग

G-23 गुट के कांग्रेसी नेताओं द्वारा भगवा टोपी पहने जाने पर अनिल विज ने तंज किया. (फाइल फोटो)

G-23 गुट के कांग्रेसी नेताओं द्वारा भगवा टोपी पहने जाने पर अनिल विज ने तंज किया. (फाइल फोटो)

जम्मू में G-23 गुट के कांग्रेसी नेताओं द्वारा भगवा टोपी पहनने पर विज ने कसा तंज. कहा कि ये सब असंतुष्ट नेता हैं जिन्हें G-23 के नाम से जाना जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:57 PM IST
  • Share this:
अंबाला. जम्मू (Jammu) में जुटे G-23 गुट के कांग्रेसी दिग्गजों द्वारा गांधी टोपी की जगह भगवा टोपी पहनने पर तंज कसते हुए हरियाणा (Haryana) के गृह मंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij) ने कहा कि कांग्रेस (Congress) के असंतुष्ट नेता G-23 के नाम से जाने जाते हैं. वे जम्मू में इकट्ठा हुए हैं. वहां उन्होंने गांधी टोपी उतार कर भगवा टोपी पहन ली है. यह देख कर बड़ी खुशी हुई. अब राहुल गांधी बेचारा समुद्र में छलांग लगाकर इनके लिए मोती ढूढ़ने की कोशिश कर रहा है. विज ने कहा कि इससे ज्यादा वे क्या कर सकते हैं? लेकिन फिर भी ये कांग्रेसी उनसे असंतुष्ट हैं. विज ने सवाल किया कि यह क्या चाहते हैं, यह सारी दुनिया जानना चाहती है.

कोरोना पर विचार-विमर्श के लिए सोमवार को बैठक

प्रदेश में बढ़ रहे लगातार कोरोना मामलों पर लगाम कसने के लिए स्वास्थ्य विभाग क्या करेगा पर जवाब देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि कल सोमवार को सचिवालय में उन्होंने हाई लेवल अधिकारियों की एक बैठक 3 बजे अपने दफ्तर में बुलाई है. उसमें इस मुद्दे पर विचार के बाद क्या प्रतिबंध लगाने हैं उस पर भी विचार किया जाएगा. इस बैठक में कोरोना की रोकथाम के उपायों पर विचार भी किया जाएगा. दिल्ली में बिना मास्क एंट्री की बात पर विज ने कहा कि यह सारी बातें तय करने के लिए ही बैठक बुलाई गई है.



अब हफ्ते के हर शनिवार को सुनेंगे जनसमस्या
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि खुद की बीमारी की वजह से अब वह रोजाना अपने निवास पर जनता की समस्याएं नहीं सुन पाएंगे. लेकिन 1 मार्च से हर शनिवार जनता दरबार लगना तय है. विज ने कहा कि पहले वे रोज उनके पास आने वालों की समस्याएं सुनते थे, परन्तु अस्वस्थ होने के कारण यह तय किया है कि हर सप्ताह केवल शनिवार को अंबाला के लोक निर्माण विश्राम गृह में प्रातः 10 बजे से आने वालों की समस्या सुनकर उनका निपटारा किया करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज