Home /News /haryana /

अनिल विज ने CM केजरीवाल को कहा भटकी हुई आत्मा, लोगों को भटकाना ही इनका है काम

अनिल विज ने CM केजरीवाल को कहा भटकी हुई आत्मा, लोगों को भटकाना ही इनका है काम

अनिल विज ने कहा कि अब लोग देश में मोदी जी का विज़न मान रहे हैं.

अनिल विज ने कहा कि अब लोग देश में मोदी जी का विज़न मान रहे हैं.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा (Bhatki hui Atma) हैं और वो लोगों को भटकाते हैं. वहीं, पंजाब की राजनीति पर बयान देते हुए उन्होंने कहा है कि पंजाब में BJP का अमरिंदर सिंह की पार्टी के साथ गठबंधन हुआ है. ये पूरे पंजाब में परचम लहराएगा.

अधिक पढ़ें ...

    अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को लेकर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने सीएम केजरीवाल को भटकी हुई आत्मा कहा है. उनकी मानें तो मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक भटकी हुई आत्मा (Bhatki hui Atma) हैं और वो लोगों को भटकाते हैं. वहीं, पंजाब की राजनीति पर बयान देते हुए उन्होंने कहा है कि पंजाब में BJP का अमरिंदर सिंह की पार्टी के साथ गठबंधन हुआ है. ये पूरे पंजाब में परचम लहराएगा. कांग्रेस और अकाली दल का करतब लोग देख चुके हैं. अब लोग देश में मोदी जी का विज़न मान रहे हैं.

    वहीं, शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा (Rajya Sabha MP Ramchandra Jangra) ने अगले साल पांच राज्यों में होने वाले चुनावों को लेकर बड़ी भविष्वाणी की थी. उन्होंने दावा किया था कि पांचों राज्यों में बीजेपी की सरकार बनेगी. रामचन्द्र जांगड़ा ने कहा था कि पांच राज्यों के चुनाव सिर पर हैं. लेकिन पांचों राज्यों में बीजेपी (BJP) की प्रचंड जीत के साथ सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने कहा था कि हरियाणा में तीसरी बार और केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार बीजेपी की बनेगी. इसके अलावा उन्होंने कहा था कि बीजेपी पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) के साथ एलाइंस से सरकार बनाएगी.

    Haryana News, Ambala News, Haryana Hindi News, Anil Vij, Arvind Kejriwal, The lost soul, हरियाणा न्यूज, अंबाला न्यूज, हरियाणा हिन्दी न्यूज, अनिल विज, अरविंद केजरीवाल, भटकी हुई आत्मा

    हालात व परिस्थिति सरकार के पक्ष में है
    वहीं, किसान आंदोलन पर राज्यसभा सांसद रामचन्द्र जांगड़ा ने कहा था कि आंदोलन होते रहते हैं. अभी हालात व परिस्थिति सरकार के पक्ष में है. दरअसल, आज रामचन्द्र जांगड़ा गोहाना के गांव गढ़ी सराय में धर्मशाला व चौपाल का उदघाटन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने ये बातें कही थीं. रामचंद्र जांगड़ा ने कहा था कि अब लोगों को न्याय मिलने लगा है. लोगों को रोजगार बिना सिफारिश व पैसे के मिलता है. पहले नौकरी मिलती थी पैसे से या सिफारिश से. आज गरीब के बच्चे को भी नौकरी मिल रही है. अब कोई यह नहीं कह सकता कि पैसे या सिफारिश से नौकरी मिलती है.

    Tags: Ambala news, Anil Vij, CM Arvind Kejriwal, Haryana news, \

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर