अमित शाह बाइक रैली: अनिल विज ने विपक्ष को बताया मुरझाया फूल

जींद रैली के लिए बाइक पर सवार हुए सूबे के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने विरोधियों पर तंज कसा और चुटकी भी ली. जाते जाते विज विरोधियों को नसीहतों का पाठ भी पढ़ा गए.

ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 10:51 AM IST
अमित शाह बाइक रैली: अनिल विज ने विपक्ष को बताया मुरझाया फूल
स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज
ETV Haryana/HP
Updated: February 15, 2018, 10:51 AM IST
जींद रवाना होने से पहले स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने शाह की रैली का विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए चुटकी भी ली. विज ने कहा कि विपक्ष तो मुरझाया हुआ फूल है. उनके पास अपना तो कोई कार्यक्रम है नहीं, दूसरी पार्टी की रैली का विरोध करके ये गंदी परम्परा की शुरुआत कर रहे हैं.

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा एक कार्यक्रम में मैट में पांव फंसने की वजह से चोटिल हो गए थे जिस वजह से उनकी टांग में फ्रैक्चर आया है. विज ने इस पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि हुड्डा, तंवर को जिस कोशिश में धक्का देना चाहते थे उसमें उन्हें तंवर की बद्दुआ हुड्डा को लग गई और वो अपनी टांग तुड़वा बैठे. उनका रथ बीच मे ही रुक गया.

उन्होंने कहा कि तंवर का साइकिल अब कहां जाकर पंक्चर होगा इसका पता नहीं, विज ने कहा मैं स्वास्थ्य मंत्री हूं और हुड्डा की सेहत का पूरा ख्याल रखा जाएगा.

महिला कांग्रेस द्वारा प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए गए सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा कि कांग्रेस की यूनिफॉर्म डालकर बदमाश खुलेआम घूमा करते थे. हमारी सरकार में उनपर कार्रवाई होती है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर