Home /News /haryana /

अनिल विज का राहुल गांधी पर तंज, कहा- उनका काम सुबह उठकर देश के खिलाफ बयान देना

अनिल विज का राहुल गांधी पर तंज, कहा- उनका काम सुबह उठकर देश के खिलाफ बयान देना

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी समेत विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी समेत विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है.

Haryana Politics: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. लखीमपुर में सभी विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों के पहुंचने पर अनिल विज ने कहा कि विपक्षी पार्टियां मुद्दा विहीन है. यह दल देश में शांति भंग करना चाहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उस बयान पर कटाक्ष किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार की हर कोशिश के बाद भी कश्मीर में शांति बहाल नहीं हो पाई. इस पर विज ने कहा कि “पिछले काफी समय से सारा देश देख रहा है कि राहुल गांधी को रोज सुबह उठकर देश के खिलाफ कोई ना कोई बयान जारी करना होता है.” उन्होंने कहा कि ‘लगता है उन्होंने अपना कुछ सीक्रेट एजेंडा बना रखा है.’

अनिल विज ने कहा कि धारा-370 खत्म करने पर कश्मीर में बहुत फर्क पड़ा है और जो आतंकवादी घटनाएं हो रही हैं. उन पर भी पूरी निगरानी रखी जा रही है और उन पर कार्रवाई की जा रही है. अनिल विज ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिद्धू के बयान पर भी चुटकी ली. सिद्धू ने कहा था कि सियासत को लहू पीने की लत है, वरना मुल्क में सब ठीक है. इस पर विज ने कहा कि देश में सब कुछ ठीक चल रहा है, केवल सिद्धू के उल्टा चश्मा लगाया हुआ है. वहीं लखीमपुर में सभी विपक्षी दलों के प्रतिनिधियों के पहुंचने पर अनिल विज ने कहा कि यह विपक्ष पार्टी मुद्दा विहीन हैं. अब ये दल देश में शांति को भंग करना चाहते हैं.

विपक्षी पार्टियां मुद्दाविहीन…

लखीमपुर में जो भी घटना हुई है सरकार ने उसका संज्ञान लिया है और उसकी जांच चल रही है. जो भी तत्व सामने आएंगे उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी, लेकिन मुद्दा विहीन विपक्ष लोगों को भड़काना चाहता है. उस पर राजनीति करना चाहता है, उस पर खेलना चाहता है. देश की जनता इनकी सच्चाई को पहचान चुकी है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान विज ने कहा कि अब हुड्डा भी अपनी डूबती हुई किश्ती को बचा कर रखना चाहता है. अब उनके MLA भी उनके खिलाफ बोलने लगे हैं. उनके खिलाफ लिख कर दे रहे हैं. उनकी पार्टी के अध्यक्ष भी उनको कोई महत्व नहीं दे रही है तो किसी प्रकार से अपने आप को जिंदा रखने के लिए वह लोगों के बीच जाने की बात कह रहे हैं.

Tags: Bhupendra Singh Hooda, Haryana news, Haryana politics, Home Minister Anil Vij, Rahul gandhi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर