लाइव टीवी

हैदराबाद गैंगरेप केस: अनिल विज का ट्वीट- आरोपी ढेर, क्या हुआ? कैसे हुआ? पर ठीक हुआ

News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 10:42 AM IST
हैदराबाद गैंगरेप केस: अनिल विज का ट्वीट- आरोपी ढेर, क्या हुआ? कैसे हुआ? पर ठीक हुआ
हैदराबाद में रेप के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद मंत्री अनिल विज ने भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी. (फाइल फोटो)

हैदराबाद में हुए रेप आरोपियों के एनकाउंटर के बाद अब देशभर से प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हाे गया है. हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने ट्वीट (Tweet) कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

  • Share this:
अंबाला. हैदराबाद (Hyderabad) में महिला डॉक्टर से गैंगरेप (Gangrape) के बाद हत्या और शव जलाने के मामले के सभी चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. इस पूरे मामले पर हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विज (Anil Vij) ने ट्वीट (Tweet) कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. अनिल विज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हैदराबाद गैंगरेप के आरोपी ढेर, क्या हुआ? कैसे हुआ? पर ठीक हुआ.




क्या था मामला
बता दें कि 27-28 नवंबर की रात को हैदराबाद के साइबराबाद टोल प्लाजा के पास एक महिला की अधजली लाश मिली थी. महिला की पहचान एक वेटनरी डॉक्टर के तौर पर हुई थी. पुलिस के मुताबिक, महिला की गैंगरेप के बाद हत्या की गई, फिर फ्लाईओवर के नीचे शव पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई.  आरोपियों की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई.

 

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप: डॉक्टर को दरिंदगी के बाद जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिराया

हैदराबाद गैंगरेप: जानें कैसे पुलिस ने एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर