लाइव टीवी

अनिल विज ने जनता को राहुल और प्रियंका गांधी से सावधान रहने की दी चेतावनी
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 25, 2019, 1:55 PM IST
अनिल विज ने जनता को राहुल और प्रियंका गांधी से सावधान रहने की दी चेतावनी
भूपेंद्र हुड्डा को अनिल विज ने लिया आड़े हाथ

बुधवार को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने अंबाला (Ambala) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi)और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है. विज ने जनता को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से सावधान रहने की चेतावनी दी है.

  • Share this:
अंबाला. देशभर में नागरिकता संशोधन अधिनियम (Citizenship Amendment Act, CAA) लागू होने के बाद से सियासी बयानबाजी बदस्तूर जारी है. इसी क्रम में बुधवार को हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने अंबाला (Ambala) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi)और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर बड़ा हमला बोला है. विज ने जनता को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से सावधान रहने की चेतावनी दी है. साथ ही कहा है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को चलता फिरता पेट्रोल बम है. विज ने कहा कि ये जहां भी जाते हैं वहां आग लगाने और नुकसान करने का काम करते हैं. ऐसे में जनता को इनसे सावधान रहने की सख्त जरूरत है.

हुड्डा को विज ने लिया आड़े हाथ

देशभर में हो रही हिंसा को लेकर बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही. इस बीच सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कांग्रेस को महात्मा गांधी की देन बताया और कहा कि कांग्रेस हिंसा के पक्ष में नहीं है. हुड्डा ने ये भी कहा है कि केंद्र को CAA पर देश की जनता के सवालों के जवाब देने चाहिए. हुड्डा के इन्हीं बयानों को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनकी समझ में कुछ नहीं आता, क्योंकि सरकार लोकसभा, राज्यसभा हर जगह जवाब दे चुकी है. विज ने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि अगर इनकी समझदारी खराब हो गई है तो उसके इलाज की कोई तकनीक नहीं है.

बेहतर कानून व्यवस्था देने की कोशिश में हरियाणा सरकार

प्रदेश में कानून व्यवस्था सुधारने की कवायद में जुटे गृह मंत्री अनिल विज ने पुलिस थानों में पेंडिंग पड़ी शिकायतों पर कड़ा संज्ञान लिया है. जिन जिलों में 1000 से ज्यादा शिकायतें पेंडिंग हैं ऐसे 12 जिलों के पुलिस कप्तानों को विज ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. विज ने कहा कि वो प्रदेश की जनता को बेहतर कानून व्यवस्था देना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें:- कार को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रॉला, बाल-बाल बचे चालक व परिचालक

ये भी पढ़ें:- कार को बचाने के चक्कर में पलटा ट्रॉला, बाल-बाल बचे चालक व परिचालक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 25, 2019, 1:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर