Home /News /haryana /

ये हैं अंबाला के Drug Paddler Couple, पुलिस पहुंची तो मिली 2.5 करोड़ की हेरोइन और...

ये हैं अंबाला के Drug Paddler Couple, पुलिस पहुंची तो मिली 2.5 करोड़ की हेरोइन और...

अंबाला में एक पति-पत्नी नशे का कारोबार करते हुए पकड़े गए हैं, उनके पास से ढाई करोड़ की हेरोइन पकड़ी गई है.

अंबाला में एक पति-पत्नी नशे का कारोबार करते हुए पकड़े गए हैं, उनके पास से ढाई करोड़ की हेरोइन पकड़ी गई है.

Ambala News: पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने एक पति पत्नी को गिरफ्तार किया है, जो अंबाला छावनी बस स्टैंड से फुटबाल चौक की तरफ गाडी में हेरोइन लेकर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि पकड़े गए पति-पत्नी से 501 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. उन्होंने जानकारी दी कि पकड़े गए पति-पत्नी अंबाला छावनी के डेहा कॉलोनी के रहने वाले हैं, जिन्हे आज कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि इस मामले की पूरी गहनता से जांच की जाएगी कि इन तस्करों के तार और कहां कहां जुड़े हैं.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में पति-पत्नी (Drug Paddler) से पुलिस ने करोड़ों रुपये की हेरोइन बरामद की है. पति-पत्नी से बरामद की गई हेरोइन (Heroin) की अंतर्राष्ट्रीय बाजार (International Market) में कीमत लगभग 2.5 करोड़ बताई जा रही है. गुप्त सूचना के आधार पर अंबाला सीआईए 2 ने नाकेबंदी कर पति-पत्नी को 501 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की.

पकड़े गए आरोपियों को आज पुलिस कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड लेगी और इस मामले की गहनता से जांच करेगी कि इन तस्करों के तार और कहां कहां जुड़े हैं. हरियाणा के अंबाला में पुलिस की सीआईए 2 टीम को नशा तस्करी के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. अंबाला सीआईए 2 ने करोड़ों की हेरोइन के साथ एक पति पत्नी को गिरफ्तार किया है, जो लंबे अरसे से अंबाला और आस पास के क्षेत्रों में नशा तस्करी का काम कर रहे थे.

सूत्रों की सूचना पर नाकाबंदी करके पुलिस ने पकड़ा 

बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी कर अंबाला पुलिस ने दंपती को गिरफ़्तार किया है, जिनसे 501 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. बरामद की गई हेरोइन की अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में कीमत लगभग 2.5 करोड़ बताई जा रही है. जानकारी देते हुए अंबाला के एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा ने बताया कि अंबाला पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अंबाला सीआईए 2 के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है.

पुलिस ने आधा किलो हेरोइन बरामद किया

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उन्होंने एक पति पत्नी को गिरफ्तार किया है, जो अंबाला छावनी बस स्टैंड से फुटबाल चौक की तरफ गाडी में हेरोइन लेकर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि पकड़े गए पति-पत्नी से 501 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. उन्होंने जानकारी दी कि पकड़े गए पति-पत्नी अंबाला छावनी के डेहा कॉलोनी के रहने वाले हैं, जिन्हे आज कोर्ट में पेश कर उनका रिमांड लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि इस मामले की पूरी गहनता से जांच की जाएगी कि इन तस्करों के तार और कहां कहां जुड़े हैं.

Tags: Ambala news, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर