विज-चौटाला की ज़ुबानी जंग पर तंवर ने ली चुटकी, बोले- माफीनामे तक पहुंचेगी ये लड़ाई

तंवर के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि तंवर को उनकी अपनी ही पार्टी में डंडे पड़े, सिर फटा और वो मामला आज तक चल रहा है.


Updated: April 16, 2018, 5:36 PM IST
विज-चौटाला की ज़ुबानी जंग पर तंवर ने ली चुटकी, बोले- माफीनामे तक पहुंचेगी ये लड़ाई
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर

Updated: April 16, 2018, 5:36 PM IST
इन दिनों हरियाणा के दो दिग्गज नेताओं की लड़ाई अपने चरम पर है. ज़ुबानी जंग से इतर ये लड़ाई कानूनी शक्ल ले चुकी है और इस जंग पर कांग्रेस चुटकी ले रही है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने इसे नूरा कुश्ती यानी फ्रेंडली मैच करार दिया है और ये भी कहा कि जिस तरह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहले अपने विरोधियों पर आरोप प्रत्यारोप लगाए और उसके बाद माफियां मांगी ठीक उसी तरह चौटाला और विज एक दूसरे से माफी मांगते और माफियां देते नजर आएंगे.

तंवर के इस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि तंवर को उनकी अपनी ही पार्टी में डंडे पड़े, सिर फटा और वो मामला आज तक चल रहा है. इन्हें तो दूसरों के बारे में बोलने का कोई अधिकार है ही नहीं.

विज ने कहा कि हमारी चिंता छोड़कर वो पहले अपनी चिंता कर लें. कांग्रेस की अलग-अलग प्रस्तावित रैलियों पर भी चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि कांग्रेस अलग-अलग धड़ों में बंटी हुई पार्टी हैं. इनका वजूद अब खत्म हो चुका है.

बता दें कि इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने दवा खऱीद में घोटाले का आरोप लगाया जिसके बाद अनिल विज ने उऩ्हें नशेड़ी कह दिया. इसके बाद दोनों नेताओं ने एक दूसरे को कानूनी नोटिस भी भिजवा दिया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर