लाइव टीवी

'राहुल होते तो हमारी आधी मेहनत वही कर देते', प्रचार में राहुल गांधी की गैरहाजरी को लेकर बीजेपी का तंज

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 1:23 PM IST
'राहुल होते तो हमारी आधी मेहनत वही कर देते', प्रचार में राहुल गांधी की गैरहाजरी को लेकर बीजेपी का तंज
हरियाणा चुनाव प्रचार में राहुल गांधी की अनुपस्थिति को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हुए बीजेपी नेता अनिल विज और असीम गोयल

भाजपा विधायक असीम गोयल ने कहा कि बार चुनाव का मजा नहीं आ रहा है. इस बार हमें मेहनत करनी पड़ रही है. अगर राहुल जी होते तो बीजेपी को जिताने के लिए हमारी आधी मेहनत तो वही कर देते.

  • Share this:
अम्बाला. कांग्रेस (Congress) नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद कांग्रेस में खालीपन की बात कही. इस पर हरियाणा में भाजपा (BJP) नेताओं ने कांग्रेस व राहुल गांधी को निशाने पर लिया है. जब बीजेपी नेता अनिल विज (Anil Vij) से खुर्शीद के बयान पर प्रतिक्रिया ली गई तो उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले भी खाली ही थी. उन्होंने कहा कि खाली में से खाली चला गया बाकी बच गया खाली. वहीं भाजपा विधायक असीम गोयल (Aseem Goyal) ने राहुल गांधी को काला जादू बता दिया.

हरियाणा के चुनाव प्रचार में राहुल गांधी के नहीं होने की काफी चर्चा पहले से ही है. इस बीच कांग्रेस नेता सलामन खुर्शीद ने राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद कांग्रेस में खालीपन का बयान दिया तब राहुल व कांग्रेस भाजपा के निशाने पर आ गए. भाजपा विधायक असीम गोयल ने कहा कि एक तरीके से ये बात ठीक नहीं है. इस बार चुनाव का मजा नहीं आ रहा है. इस बार हमें मेहनत करनी पड़ रही है. अगर राहुल जी होते तो बीजेपी को जिताने के लिए हमारी आधी मेहनत तो वही कर देते. उन्होंने कहा कि राहुल जी का जन्म इस कांग्रेस को खत्म करने के लिए हुआ है.

bjp attacks congress - बीजेपी का कांग्रेस पर तंज
कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बयान पर भाजपा नेता अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पहले भी खाली ही थी.


उन्होंने कहा कि कहीं न कहीं कांग्रेस के नेता इस बात को समझ चुके हैं. इसीलिए उन्होंने राहुल गांधी को विदेश भेज दिया है ताकि उनका साया कांग्रेस पर नहीं पड़े. कांग्रेस के नेता चाहते हैं कि राहुल गांधी चुनाव प्रचार तक विदेश में ही रहें. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि राहुल गांधी एक काला जादू हैं जो कांग्रेस के ऊपर ही इस्तेमाल हो रहा है.

ये भी पढ़ें - पार्टी छोड़ने के बाद भी तंवर की गाड़ी में लगा है कांग्रेस का झंडा

ये भी पढ़ें - अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं होगा कोई नुकसान: कुमारी शैलजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...