• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • OP धनखड़ ने आंदोलनकारी किसानों पर साधा निशाना, कहा- ये किसान नहीं, गुरुनाम सिंह चढूनी के गुंडे हैं

OP धनखड़ ने आंदोलनकारी किसानों पर साधा निशाना, कहा- ये किसान नहीं, गुरुनाम सिंह चढूनी के गुंडे हैं

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने आंदोलनकारी किसानों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने आंदोलनकारी किसानों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.

Haryana Politics: कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा के हरियाणा की भाजपा सरकार को लेकर दिये गये बयान पर भी ओपी धनखड़ ने पलटवार किया. धनखड़ ने कहा कि हुड्डा साहब के राज में ढाई-ढाई रुपये के मुआवजे के चेक आते थे, लेकिन अब जितने का नुकसान होता है, उस हिसाब से मुआवजा मिलता है.

  • Share this:

अंबाला. हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ (OP Dhankhar) ने आंदोलनकारी किसानों (Farmers Protest) को गुरनाम सिंह चढूनी (Gurnam Singh Chadhuni) के गुंडे कहा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कुरुक्षेत्र में कल यानि रविवार को किसानों द्वारा किये जाने वाले उग्र विरोध प्रदर्शन पर बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि ये किसान नहीं चढूनी के गुंडे है, इनका किसानों से कोई लेना देना नहीं है. इनमें कुछ कांग्रेसी हैं. भूपिंदर हुड्डा द्वारा भाजपा पर लेकर दिये गये बयान पर भी ओपी धनखड़ ने पलटवार किया.

कुरुक्षेत्र में कल होने वाले किसानों के उग्र विरोध पर अंबाला पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि आंदोलन कर रहे किसान नहीं हैं, बल्कि वह गुरनाम सिंह चढूनी के गुंडे हैं. ओपी धनखड़ ने कहा कि किसान प्रदेश में 19 लाख परिवार हैं, ये किसान नहीं इनमे कुछ कांग्रेसी आते हैं कुछ उनसे जुड़े हुए लोग आते हैं, इनकी पहचान करनी होगी. इनका किसानों से कोई लेना-देना नहीं है.

गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में पहुंचे ओपी धनखड़ 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार में आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओ पी धनखड़ पहुंचे, जहां पर उनकी गृह मंत्री अनिल विज के साथ बंद कमरे में लंबी बातचीत हुई. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि आज वो अंबाला में  दीन दयाल उपाध्याय जयंती में शामिल होने पहुंचे है. संयोग से हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के साथ भी सहज मुलाकात हुई है. 

हुड्डा पर किया पलटवार 

भूपिंदर सिंह हुड्डा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा की मनोहर लाल खट्टर सरकार राज में काम नहीं हो रहा बल्कि ढ़िढोरा पीटा जा रहा है. जिस पर पलटवार करते हुए ओपी धनखड़ ने कहा कि हुड्डा साहब के राज में ढाई-ढाई रुपये के मुआवजे के चेक आते थे, लेकिन अब जितने का नुकसान होता है, उस के हिसाब से मुआवजा मिलता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज