Home /News /haryana /

Accident in Haryana: अंबाला में 3 टूरिस्ट बसों की टक्कर, 5 लोगों की मौत, 10 घायल

Accident in Haryana: अंबाला में 3 टूरिस्ट बसों की टक्कर, 5 लोगों की मौत, 10 घायल

अंबाला में बसों की टक्कर

अंबाला में बसों की टक्कर

Accident in Ambala: हादसे की सूचना मिलने के बाद हाईवे पर गश्त कर रही डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंची. पुलिस कर्मचारियों ने बस में फंसी सवारियों को बड़ी जद्दोजहद के बाद बाहर निकाला और हीलिंग टच अस्पताल में दाखिल करवाया. वहीं, इस घटना में जान गंवाने वाले पांच लोगों के शवों को अंबाला के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    अंबाला. हरियाणा के अंबाला जिले में 3 टूरिस्ट बसों (Tourist Buses) की आपस में टक्कर हो गई. इस टक्कर में 5 लोगों की मौत (Death) हो गई. वहीं, करीब 10 लोग घायल हो गए है. ये सभी बसें कटरा से दिल्ली की तरफ जा रही थींं. जबकि ये हादसा चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर हुआ. हादसा सुबह करीब 3 बजे के आसपास हुआ.

    हादसे के बाद चीख पुकार मच गई. यात्री बसों से बाहर निकलकर हाईवे पर आ गए. वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने उन्‍हें किनारे करते हुए ट्रैफिक को रोका. वहीं, पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौक पर पहुंचकर घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया. सड़कों पर बैग और जूते चप्‍पल पड़े हुए थे.

    इस दर्दनाक सड़क हादसे में बस सवार 44 साल की मीना देवी निवासी छत्तीसगढ़, 21 साल के राहुल निवासी झारखंड, 53 साल के रोहित निवासी छत्तीसगढ़, 22 साल के प्रदीप निवासी खुशी नगर उत्तर प्रदेश समेत एक अन्य की मौत हो गई. शवों को अंबाला के अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है.

    हादसे के वक्‍त सो रहे थी यात्री
    वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त सभी सवारियां सो रही थीं. सबसे आगे चल रही बस के अचानक रुकते ही सभी बसें टकरा गईं. हादसे में घायल हुए लोगों ने बताया कि वह जम्मू में वैष्णो माता के दर्शन कर गए थे. दर्शन करने के बाद वह लौट रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया. पुलिस की मानें तो इसमें बैठे यात्री कटरा (जम्‍मू) से दिल्‍ली जा रहे थे. अंबाला पहुंचने पर तीनों बसें एक दूसरे से टकरा गईं. इससे हादसा हो गया. वहीं अंदेशा जताया जा रहा है कि कोहरे की वजह से भी हादसा हो सकता है.

    वहीं हादसे की सूचना मिलते ही अंबाला शहर के भाजपा विधायक असीम गोयल घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे, जहां पर उन्होंने घायलों का हालचाल जाना. मीडिया से बातचीत करते हुए विधायक असीम गोयल ने कहा कि यह बहुत दुखद हादसा हुआ है जिसमें 5 लोगों की मौत हो चुकी है. उन्होंने कहा कि उन्होंने घायलों का हालचाल जाना है और अस्पताल में उनके खाने का सभी प्रबंध किया जायेगा. मरीजों को किसी भी तरह से कोई दिक्कत नहीं आएगी.

    Tags: Accident, Ambala news, Big accident, Haryana news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर