लाइव टीवी

बाइक सवार 2 युवकों ने महिला के चेहरे पर फेंका तेजाब, 60 फीसदी तक झुलसी
Ambala News in Hindi

News18 Haryana
Updated: October 5, 2018, 12:00 PM IST
बाइक सवार 2 युवकों ने महिला के चेहरे पर फेंका तेजाब, 60 फीसदी तक झुलसी
महिला के चेहरे पर एसिड फेंकते बाइक सवार

हमले में महिला करीब 60 प्रतिशत तक झुलस गई. महिला की आंखें, चेहरा ,पेट, हाथ और पैर बुरी तरह से झुलस गए हैं.

  • Share this:
अंबाला के सेक्टर 7 में वीरवार शाम लेबर डिपार्टमेंट में काम करने वाली एक महिला पर 2 बाइक सवारों ने तेज़ाब फेंक दिया. इस हमले में महिला बुरी तरह से झुलस गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए पीजीआई चण्डीगढ़ रेफर किया गया है. पुलिस इस मामले को सीसीटीवी की मदद से सुलझाने की कोशिश में जुटी है.

महिला 60 फीसदी तक झुलसी

इस हमले में महिला करीब 60 प्रतिशत तक झुलस गई. हमले में महिला की आंखें, चेहरा, पेट, हाथ और पैर बुरी तरह से झुलस गए हैं. इस एसिड अटैक का एक CCTV भी रिकार्ड हुआ है जिसमें महिला पैदल अपने घर की तरफ आ रही थी, तभी बाइक पर 2 व्यक्ति आते हैं. जो बाइक चला रहा था, उसने हेल्मेट पहना हुआ था, जबकि पीछे बैठे व्यक्ति ने चेहरा रुमाल से ढका हुआ था.

महिला को चंडीगढ़ पीजीआई किया गया रेफर



पीछे बैठे व्यक्ति ने एक दम से महिला पर एसिड गिरा दिया, जिसके बाद महिला तड़पने लगी और आगे पीछे भागने लगी. महिला का इलाज करने वाले डॉक्टर का कहना है कि महिला की हालत गंभीर है जिसके चलते उसे पीजीआई चण्डीगढ़ रेफर कर दिया गया है.

महिला के घर के पास किया हमला

हमला महिला के घर से कुछ ही दूरी पर हुआ. जहां हमला हुआ, उस इलाके के पास काफी भीड़ रहती है. शाम के समय में पार्क में भीड़ भी होती है, लेकिन अचानक हुए हमले में किसी को पता नहीं चला और आरोपी हमला कर फरार हो गये. फिलहाल पुलिस इलाके के CCTV खंगाल आरोपियों की धरपकड़ की कोशिशें कर रही है.

एसिड अटैक पीड़िताओं का शीरोज हैंग आउट कैफे नहीं होगा बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2018, 9:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर