Home /News /haryana /

अचानक रोकी गाड़ी और घेरकर बरसा दी गोलियां, 1 युवक की मौत, देखें Exclusive Video

अचानक रोकी गाड़ी और घेरकर बरसा दी गोलियां, 1 युवक की मौत, देखें Exclusive Video

अंबाला में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कार को घेरकर सवारों पर गोलियां बरसा दीं. इससे एक युवक की मौत हो गई.

अंबाला में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कार को घेरकर सवारों पर गोलियां बरसा दीं. इससे एक युवक की मौत हो गई.

Ambala Murder Live Video: अंबाला में दिनदहाड़े हुई ये वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई, ये तस्वीरें इस बात की गवाही दे रही हैं कि बदमाशों को कानून का रत्ती भर भी खौफ नहीं था. ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना मिली तो पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और गोलियां लगने से घायल हुए युवकों को अस्पताल पहुंचाया. जहां एक युवक ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस की मानें तो मौके पर लगभग 10 राउंड फायर हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में दिनदहाड़े बीच सड़क गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आई हैं. जहां बदमाशों ने एक गाड़ी को घेरकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा डालीं, और बड़ी ही आसानी से मौके से फरार हो गए. गुंडागर्दी और फायरिंग की ये तस्वीरें मौके पर लगे CCTV कैमरों में भी कैद हो गई हैं. गोलियां लगने की वजह से जहां एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं दूसरे युवक को PGI रेफर कर दिया गया है.

हरियाणा के अंबाला में बेखौफ बदमाशों की LIVE तस्वीरें सामने आई हैं. जहां दिनदिहाड़े बदमाशों ने एक कार को घेरकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. घटना अंबाला-जगाधरी हाइवे की है, जहां शाम के वक्त पंजाब नंबर की काले रंग की वेरना कार को दिल्ली के नंबर की सफेद इको स्पोर्ट गाड़ी में आये बदमाशों ने घेर लिया. इससे पहले की कार सवार कुछ सोच और समझ पाते, देखते ही देखते बदमाशों ने कार सवारों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी.

ambala news, haryana news, CCTV camera footage, Ambala Highway, daylight murder, miscreants fired bullets, surrounded the car, Live Video, CCTV Video, Haryana Police, miscreants absconding, youth killed, Ambala News Updates, अंबाला हाइवे, दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने बरसाई गोलियां, गाड़ी को घेरकर, लाइव Video, सीसीटीवी वीडियो, हरियाणा पुलिस, बदमाश फरार, युवक की मौत, अंबाला न्यूज अपडेट

बदमाश कार से ही आए थे और उन्होंने दूसरी कार को घेरा और उतरकर गोलियां बरसा दीं. इसके बाद मौके से भाग निकले.

बदमाशों ने 10 राउंड फायर किए 

CCTV कैमरे में कैद हुई ये तस्वीरें इस बात की गवाही दे रही हैं कि बदमाशों को कानून का रत्ती भर भी खौफ नहीं था. ताबड़तोड़ फायरिंग की सूचना मिली तो पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और गोलियां लगने से घायल हुए युवकों को अस्पताल पहुंचाया. जहां एक युवक ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस CCTV के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है. पुलिस की मानें तो मौके पर लगभग 10 राउंड फायर हुए हैं.

दिनदिहाड़े हुई गोलीबारी की घटना के बारे में जानकारी देते हुए डॉक्टर ने बताया कि शाम के वक्त दो लोगों को अस्पताल लगाया गया, जिसमे से एक व्यक्ति की पहले से ही मौत हो चुकी थी तो वहीं दूसरे की गंभीर हालत देखते हुए उसे प्राथमिक इलाज देने के बाद चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया गया है. डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि घायल व्यक्ति के लगभग 4 से 5 गोली लगी हुई थी.

Tags: Ambala news, CCTV camera footage, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर