Home /News /haryana /

Haryana News: गाजियाबाद से अंबाला आकर देवर ने विधवा भाभी को मारी गोली, शादी के लिए बना रहा था दबाव

Haryana News: गाजियाबाद से अंबाला आकर देवर ने विधवा भाभी को मारी गोली, शादी के लिए बना रहा था दबाव

अंबाला में देवर ने भाभी को मारी गोली

अंबाला में देवर ने भाभी को मारी गोली

Crime in Haryana: गाजियाबाद के रहने वाले संदीप ने अंबाला आकर अपनी भाभी को गोली मार दी, देवर अपनी भाभी से शादी करने का दबाव बना रहा था. आरोपित फरार है, जबकि गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

अंबाला. हरियाणा के अंबाला छावनी में मंगलवार को दिन दिहाड़े एक युवक ने अपनी ही भाभी को गोली मार दी. हमलावर देवर भाभी को गोली मारने के लिए विशेष रूप से आज ही गाजियाबाद से आया था. पेट में गोली लगने के बाद महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे उपचार के लिए PGI रेफर कर दिया गया है. वहीं मामले की जांच में जुटी पुलिस ने बताया है कि देवर अपनी भाभी पर शादी (Marriage) के लिए दबाव बना रहा था और इसी के चलते उसने इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस (Police) की मानें तो हमलावर ने देसी कट्टे से अपनी भाभी को गोली मारी है. फिलहाल अब पुलिस ने हमलावर की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार महिला रचना के पति की मौत साल 2020 में हो गई थी. उसके पास दो बेटे और एक बेटी है. वह अंबाला कैंट की पक्की सराय में अपने मायके में रह रही थी. संदीप अपनी भाभी से शादी करना चाहता था. इसके लिए वह लगातार उस पर दबाव बना रहा था. इसी कारण से महिला परेशान भी रह रही थी.

आरोपी देवर फरार

मंगलवार को संदीप गाजियाबाद से अंबाला कैंट पक्की सराय में पहुंचा. उस समय महिला घर पर ही थी. इसी दौरान महिला आई तो संदीप ने सीधे उस पर गोली चला दी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इकठ्ठा हो गए, जबकि महिला घायल हालत में नागरिक अस्पताल अंबाला कैंट लाया गया. जहां से उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि अंबाला छावनी के पक्की सराय में गोली चली है. जिसके बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि घायल महिला के भाई के बयानों पर महिला के देवर पर मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस की मानें तो युवक ने देसी कट्टे के साथ अपनी भाभी पर गोली चलाई है.

Tags: Crime News, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर