अंबाला-अमृतसर नेशनल हाईवे पर बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 15 लोग घायल

अंबाला - दुर्घटना में बस को काफी  क्षति हुई.
अंबाला - दुर्घटना में बस को काफी क्षति हुई.

दिल्ली (Delhi) से चलकर नवांशहर जा रही पंजाब रोडवेज (Punjab Roadways) की बस आज सुबह अंबाला-अमृतसर नेशनल हाईवे (Ambala-Amritsar National Highway) पर दुर्घटना (Accident) का शिकार हो गई. यह हादसा तब हुआ जब अंबाला-अमृतसर नेशनल हाईवे पर पंजाब रोडवेज की बस हाईवे पर ही खड़े ट्रक से जा (Collision) टकराई.

  • Share this:
अंबाला. दिल्ली से चलकर नवांशहर जा रही पंजाब रोडवेज (Punjab Roadways) की बस आज सुबह अंबाला-अमृतसर नेशनल हाईवे (Ambala-Amritsar National Highway) पर दुर्घटना (Accident) का शिकार हो गई. यह हादसा तब हुआ जब अंबाला-अमृतसर नेशनल हाईवे पर पंजाब रोडवेज की बस हाईवे पर ही खड़े ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में लगभग 15 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार बस ड्राइवर समेत 3 से 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. हादसा किन कारणों से हुआ यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ड्राइवर को नींद आ गई थी !

बस में सवार लोगों की माने तो हादसा अचानक हो गया और किसी को कुछ भी समझने का मौका नहीं मिला. बस में सवार लोगों का मानना है कि जिस तरह से पंजाब रोडवेज की बस पीछे से ट्रक में धक्का मारी उससे ऐसा लगता है कि बस के ड्राइवर को नींद आ गई थी.




दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.


बस ड्राइवर की हालत गंभीर

इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शहर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया. इलाज कर रहे डॉक्टर की माने तो बस ड्राइवर की हालत ज्यादा गंभीर है. मौके पर मौजूद पुलिस ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें - पहले हाथ-पांव बांधे फिर इतना पीटा कि निकल गई जान, TikTok पर डाला VIDEO

ये भी पढ़ें - फरीदाबाद : बतौर पीजी रहने वाली युवती ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज