Home /News /haryana /

अंबाला में UP से आए नौकर ने गाय की सिर में हथौड़ा मारकर की हत्या, वारदात के बाद फरार

अंबाला में UP से आए नौकर ने गाय की सिर में हथौड़ा मारकर की हत्या, वारदात के बाद फरार

Ambala. अंबाला में यूपी से बुलाए गए नौकर ने एक गाय की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया है. (File Photo)

Ambala. अंबाला में यूपी से बुलाए गए नौकर ने एक गाय की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया है. (File Photo)

Ambala News: अंबाला में यूपी से बुलाए गए नौकर को गायों की देखरेख के लिए रखा गया था, लेकिन नौकर ने एक गाय के सिर में हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी. सूचना के बाद वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि गाय खून से लथपथ पड़ी है. पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने हत्यारे को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया. उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

    अंबाला. हरियाणा के अंबाला के लक्ष्मी नगर में गाय की सिर में हथौड़ा मारकर हत्या (Caretaker killed cow with a Hammer in Head) करने का मामला सामने आया है. इस वारदात को गायों की देखभाल करने के लिए रखे नौकर ने अंजाम दिया. इसके बाद वह फरार हो गया. मालिक जय प्रकाश ने बुधवार को अंबाला शहर सेक्टर-9 थाने में उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिला बाराबांकी के गांव मांझा रायपुर निवासी ओम प्रकाश के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

    उधर, गोरक्षकों ने गाय की हत्या पर रोष जताया. उन्होंने कहा कि कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो समाज के लोग एकजुट होकर प्रदर्शन करेंगे.

    यूपी के बाराबंकी निवासी है नौकर 

    पुलिस को दी शिकायत में जय प्रकाश ने बताया कि उसने कुछ गाय रखी हैं. इन गायों की देखभाल के लिए एक माह पहले ही ओम प्रकाश को रखा था. मंगलवार को वह पिता को लेकर अस्पताल गए हुए थे. कुछ देर बाद पड़ोसियों से सूचना मिली कि ओम प्रकाश ने गाय के सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी है.

    सूचना के बाद वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि गाय खून से लथपथ पड़ी है. पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने हत्यारे को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गया. उन्होंने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

    Tags: Ambala news, Cow, Haryana news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर