लाइव टीवी

CID विवाद : इनेलो नेता अभय चौटाला गृह मंत्री अनिल विज के साथ खड़े दिखाई दिए

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: January 16, 2020, 7:30 PM IST
CID विवाद : इनेलो नेता अभय चौटाला गृह मंत्री अनिल विज के साथ खड़े दिखाई दिए
इनेलो नेता अभय चौटाला ने अंबाला में कार्यकर्ताओ की मीटिंग ली और उन्हें संगठन की मजबूती की तरफ ध्यान देने के लिए कहा.

मुख्यमंत्री व गृह मंत्री में CID को लेकर जारी गतिरोध पर इनेलो (INLD) नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) अनिल विज (Anil Vij) के साथ खड़े दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि CID गृह मंत्रालय का अंग है तो उसे अलग क्यों किया जा रहा है. हालांकि अभय चौटाला ने साथ में ये भी कहा कि अनिल विज एक तरफ कहते हैं मुख्यमंत्री सर्वे सर्वा है तो दूसरी तरफ उन्हें चैलेंज क्यों किया जा रहा है.

  • Share this:
अंबाला. मुख्यमंत्री व गृह मंत्री में CID को लेकर जारी गतिरोध पर इनेलो (INLD) नेता अभय चौटाला (Abhay Chautala) अनिल विज (Anil Vij) के साथ खड़े दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि CID गृह मंत्रालय का अंग है तो उसे अलग क्यों किया जा रहा है. हालांकि अभय चौटाला ने साथ में ये भी कहा कि अनिल विज एक तरफ कहते हैं मुख्यमंत्री सर्वे सर्वा है तो दूसरी तरफ उन्हें चैलेंज क्यों किया जा रहा है. अभय चौटाला ने कहा कि मेरे व भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के फोन टैप किए जा रहे होंगे. वे फोन टैप करके चाहते क्या हैं. उन्होंने कहा कि सरकार चलाने का ये क्या तरीका है. उन्होंने फोन टैपिंग (Phone tapping) को लेकर सरकार पर सवाल खड़े किए.

कार्यकर्ताओं से संगठन को मजबूत करने को कहा

इससे पहले अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने अंबाला में कार्यकर्ताओ की मीटिंग ली और उन्हें संगठन की मजबूती की तरफ ध्यान देने के लिए कहा. अभय चौटाला ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पार्टी में पुराने कार्यकर्ताओं का मान सम्मान बढ़ाया जाएगा व उन्हें प्रदेश स्तर की जिम्मेदारी दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने सरकार को कई मुद्दों पर घेरा. उन्होंने शराब (Liquor) के ठेकों को लेकर मांगे गए रेस्युलेशन को ढकोसला बताया.

अभय चौटाला ने कहा कि मेरे व भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के फोन टैप किए जा रहे होंगे.


शराब के ठेके पर ये कहा

अभय चौटाला ने कहा कि सरकार एक तरफ कहती है कि गांव में यदि शराब का ठेका है तो एक रुपया प्रति बोतल के हिसाब से पंचायत को दिया जाए. वहीं दूसरी तरफ ठेके बंद करने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि यदि एक रुपया देने की बात बंद कर दे तो अपने आप रेस्युलेशन आ जाएंगे.

सुर्खियों में बने रहने के लिए दिए जाते हैं ऐसे बयानभाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा आर्थिक स्थिति में सुधार के लिए नोट पर लक्ष्मी जी की फोटो लगाने की बात कही गई है. इस पर अभय चौटाला ने कहा कुछ लोग सुर्खियों में बने रहने के लिए इस तरह के बयान देते हैं.

ये  भी पढ़ें - 3 गोलियां सिर और 1 जबड़े में लगी, फिर भी कार ड्राइव कर अस्पताल पहुंची महिला

ये भी पढ़ें - नौकरी दिलाने के बहाने 21 साल की युवती से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 7:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर