लाइव टीवी

सीएम मनोहर लाल ने असदुद्दीन ओवैसी को दी नसीहत, कहा- उन्हें अपने घर में तिरंगा लहराना चाहिए
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: December 23, 2019, 7:22 AM IST
सीएम मनोहर लाल ने असदुद्दीन ओवैसी को दी नसीहत, कहा- उन्हें अपने घर में तिरंगा लहराना चाहिए
अंबाला में हनुमंत आराधना उत्सव में शिरकत करने पहुंचे सीएम मनोहर लाल खट्टर

सीएम मनोहर लाल ने "नागरिक संशोधन एक्ट" (Citizen Amendment Act) का विरोध करने वाले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owais) को नसीहत देते हुए कहा उन्हें अपने घर में तिरंगा लगाना चाहिए.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) और गृहमंत्री अनिल विज (anil vij) प्रभु प्रेमी आश्रम में जूना पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशा नंद द्वारा आयोजित हनुमंत आराधना उत्सव में शिरकत करने पहुंचे. इस मौके पर सीएम ने "नागरिक संशोधन एक्ट" (Citizen Amendment Act) का विरोध करने वाले असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owais) को नसीहत देते हुए कहा कि तिरंगा तो सबको लगाना चाहिए, क्योंकि तिरंगा लगाने से सबके मन में एक सद्भावना जगती है.

घर में तिरंगा लहराने से आएगी सदबुद्धि-सीएम मनोहर लाल

नागरिक संशोधन एक्ट का विरोध करने वालों को घर पर तिरंगा लहराने की सलाह देने वाले असदुद्दीन ओवैसी को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी को अपने घर में तिरंगा लहराना चाहिए, जिससे उन्हें सदबुद्धि आ जाएगी.

हनुमंत उपासना में सीएम मनोहर लाल ने की शिरकत

उत्सव की समाप्ति पर मुख्यमंत्री खट्टर ने कहा कि ‘संत जनों के सानिध्य में इस प्रकार के कार्यक्रमों से हर किसी को लाभ मिलता है और स्वामी अवधेशानंद जी के आश्रम में आने से मुझे नहीं मौका मिलता है बावजूद इसके मैं उनसे मिलने भी आता हूं’. उन्होंने कहा कि अंबाला वासियों को इस हनुमंत उपासना उत्सव का लाभ भी मिलेगा. वहीं स्वामी अवधेशानंद जी ने कहा कि पिछले तीस वर्षों से हर वर्ष की तरह 22 दिसंबर को यह उत्सव मनाया जाता है. इस बार सीएम और अनिल विज को भी यहां आने का मौका मिला है, इससे देश में प्रगति, उन्यन एक विशेष प्रकार का उत्साह मिलता है.

यह भी पढ़ें- CAA पर अनिल विज बोले- पाकिस्तान और हिंदुस्तान का विपक्ष आपस में मिले हैं

यह भी पढ़े- Indian Army के कर्नल राजेश सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल, ड्राइवर की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 23, 2019, 7:22 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर