बाथरूम में गिरने से गृहमंत्री अनिल विज की थाई में फ्रैक्चर, सीएम खट्टर अस्पताल मिलने पहुंचे
Ambala News in Hindi

बाथरूम में गिरने से गृहमंत्री अनिल विज की थाई में फ्रैक्चर, सीएम खट्टर अस्पताल मिलने पहुंचे
अनिल विज से मिलने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

डॉक्टर ने अनिल विज (Anil Vij) की हालत देखकर उन्हें अपने हॉस्पिटल (Hospital) ले जाने के लिए कहा जहां से उनका एक्स रे करने के बाद मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 10, 2020, 11:22 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा के स्वास्थ्य एवं गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) मंगलवार नहाते समय फिसलकर बाथरूम में गिर गए. इस दौरान उनकी थाई में फ्रैक्चर आ गया. उन्हें मोहाली के मैक्स अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है. शाम के समय सीएम मनोहर लाल खट्टर उनसे मिलने पहुंचे और उनका हालचाल जाना.

बता दें कि मंगलवार सुबह अनिल विज अपने निवास पर पर थे. लोगों से मिलने के बाद वो नहाने के लिए बाथरूम में चले गए. इस दौरान अचानक उनका पैर फिसल गया और वो गिर गए. इसके बाद उन्हें उनके कमरे में लाया गया. हड्डियों को डॉक्टर को घर पर बुलाया गया. डॉक्टर ने उनकी हालत देखकर उन्हें अपने हॉस्पिटल ले जाने के लिए कहा जहां से उनका एक्स रे करने के बाद मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया.

नहाते समय गिर गए विज



निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर केके गंडोत्रा ने बताया कि उन्हें दोपहर को फोन आया था कि विज साहब बाथरूम में गिर गए हैं और वह विज साहब को देखने उनके घर गए. वहां पर देखने के बाद लगा कि विज साहब की टांग में फ्रैक्चर है और एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अपने अस्पताल में ले आए. जहां पर एक्सरे करने के बाद पता चला कि उनकी थाई में फ्रैक्चर है.
अनिल विज को शुगर और हाई बीपी की भी प्रॉब्लम

विज साहब को शुगर और हाई बीपी की भी प्रॉब्लम है, इसीलिए उन्हें चंडीगढ़ के मैक्स हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है. वहीं मौके पर पहुंचे अम्बाला के सिविल सर्जन कुलदीप सिंह ने बताया कि उनकी हालत को देखते हुए उन्हें चंडीगढ़ के मैक्स हस्पताल में भेजा गया है और  हम उनकी जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं.

ये भी पढ़ें-

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट के समर्थन में उतरे इनेलो नेता अभय चौटाला

रोहतक में नशेड़ी पति ने लगाई घर में आग, पत्नी और 3 साल की बेटी की मौत, 2 साल का बेटा घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading