हरियाणा: जो हमें अनाड़ी बताते थे वे आज खिलाड़ी कहकर हमारे साथ आना चाहते हैं: सीएम मनोहर लाल

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 20, 2019, 7:48 AM IST
हरियाणा: जो हमें अनाड़ी बताते थे वे आज खिलाड़ी कहकर हमारे साथ आना चाहते हैं: सीएम मनोहर लाल
जन आशीर्वाद यात्रा को संबोधित करते सीएम मनोहर लाल

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जनआशीर्वाद यात्रा के तहत अंबाला कैंट पहुंचे. यहां उन्‍होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया.

  • Share this:
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की जनआशीर्वाद यात्रा सोमवार शाम अंबाला कैंट पहुंची, जहां सीएम ने जनसभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा जो हमे अनाड़ी बताते थे, आज वो हमें खिलाड़ी बताते हुए हमारे साथ आ रहे हैं.

दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल नया हरियाणा का मिशन लेकर प्रदेश में जनआशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं. मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा सोमवार देर शाम अंबाला कैंट पहुंची, जहां कैबिनेट मंत्री अनिल विज द्वारा आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रथ से उतर कर संबोधित किया. मंच पर जैसे ही मुख्यमंत्री पहुंचे तो अनिल विज ने भारत माता की जय का नारा लगाया. इसके साथ मुख्यमंत्री ने भी नारा दिया. इसके बाद मंच से संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने जनता से कहा हमने अपना काम किया है, आगे भी करेंगे. चुनाव आ गए हैं अब आपकी बारी है.

सीएम ने अनिल विज को कहा 'बाबा'

अंबाला में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बताया यह यात्रा 90 विधानसभाओं में जाकर जनता का समर्थन और आशीर्वाद प्राप्त करेगी. इस दौरान मुख्यमंत्री ने अनिल विज के बारे में कहा कि उन्‍हें अलग-अलग नाम से बुलाया जाता है. उन्‍हें डॉक्टर अनिल विज उर्फ़ बाबा भी कहते हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा, 'बाबा जी की बल्ले बल्ले बाकि सब थल्ले थल्ले.'

मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा में पहुंचे कई नेता
मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा में पहुंचे कई नेता


सुषमा स्वराज को किया याद

अंबाला में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंबाला की बेटी सुषमा स्वराज को भी याद किया. इस दौरान मुख्यमंत्री कुछ भावुक भी दिखाई दिए. मुख्यमंत्री ने कहा सुषमा स्वराज के जाने का उन्हें बहुत दुख है, उन्होंने देश-विदेश में भारत का नाम रोशन किया है.
Loading...

जन आशीर्वाद यात्रा में बड़ी तादाद में पहुंचे लोग
जनआशीर्वाद यात्रा में बड़ी तादाद में पहुंचे लोग


सीएम मनोहर लाल ने जनता का जताया आभार

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंच से संबोधित करते हुए कहा, 'हमें जनता का प्यार और आशीर्वाद पिछले चुनावों में काफी मिला है.' इस दौरान मुख्यमंत्री ने रणदीप सुरजेवाला को निशाने पर लिया और कहा कि राहुल गांधी का दायां हाथ बताए जाने वाले रणदीप सुरजेवाला जींद उप चुनाव में सिर्फ़ 1 हजार वोट से अपनी जमानत बचा पाने में कामयाब रहे. सीएम मनोहर लाल ने यह भी कहा कि जो हमें नौसिखिया और अनाड़ी बताते थे, आज वो हमें खिलाड़ी बताते हुए हमारे साथ आना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें- बीजेपी में आने वाले लोगों को मिलेगा पूरा सम्मान- अनिल विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 7:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...