होम /न्यूज /हरियाणा /

अंबाला: कांग्रेस ने शुरू की भारत जोड़ो पदयात्रा, सरकार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

अंबाला: कांग्रेस ने शुरू की भारत जोड़ो पदयात्रा, सरकार को लेकर कह दी ये बड़ी बात

अंबाला छावनी में कांग्रेस नेताओं ने भारत जोड़ो पदयात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया है.

अंबाला छावनी में कांग्रेस नेताओं ने भारत जोड़ो पदयात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया है.

Haryana Congress: अंबाला छावनी में कांग्रेस नेताओं ने भारत जोड़ो पदयात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया है. पदयात्रा के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए और एक देश एक टैक्स लागू करने की मांग की. इस पद यात्रा के दौरान भारी मात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

कांग्रेस बोली- वे तोड़ने की राजनीति करते हैं, हम जोड़ने की
पदयात्रा के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए

अंबाला. अंबाला छावनी के कांग्रेस भवन में कांग्रेस पार्टी द्वारा मुलाना के विधायक वरुण मुलाना के नेतृत्व में भारत जोड़ो पदयात्रा कार्यक्रम का आयोजन किया गया. यह पदयात्रा कांग्रेस भवन से शुरू होकर सदर बाजार विजय रतन चौक व राय मार्केट होते हुए वापस कांग्रेस भवन पर ही समाप्त हुई. पदयात्रा के दौरान कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारे लगाए और एक देश एक टैक्स लागू करने की मांग की. इस पद यात्रा के दौरान भारी मात्रा में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.

वरुण मुलाना ने बताया कि कांग्रेस द्वारा भारत जोड़ो पदयात्रा कार्यक्रम रखा गया इस दौरान हमने अंबाला छावनी के विभिन्न बाजारों से पदयात्रा निकाली. इस पद यात्रा के दौरान लोगों को मोदी सरकार की नाकामियों के बारे में बताया गया. उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी आदि के बारे में लोगों को जागरूक किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि देश में महंगाई ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. देश की महंगाई ने सभी की कमर तोड़ कर रख दी है सरकार ने वादा किया था कि पूरे देश में एक देश एक टैक्स प्रणाली लागू होगी. हम पूछना चाहते हैं कि अभी तक देश में एक देश एक टैक्स लागू क्यों नहीं किया गया?

लोगों को बताई जा रहीं सरकार की नाकामियां
भारत जोड़ो पदयात्रा के दौरान सरकार विरोधी नारे लगाने के बारे में पूछा गया तो वरुण मुलाना ने बताया कि कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो पदयात्रा के दौरान लोगों को सचेत कर रही है और उन्हें सरकार की नाकामियों के बारे में बता रही है. उन्होंने कहा कि जीएसटी ने भी लोगो की कमर तोड़ दी है.कांग्रेस बोली- वे तोड़ने की राजनीति करते हैं, हम जोड़ने की
वहीं कांग्रेस नेत्री वेणु अग्रवाल ने बताया कि कांग्रेस ने भारत जोड़ो यात्रा अम्बाला से शुरू की है. उन्होंने कहा कि हम शहीदों को नमन करते हैं, जिनकी बदौलत देश को आजादी मिली. उन्होंने कहा कि जो सत्ताधारी पार्टी है जिस तरह से वो भारत को तोड़ने की राजनीति कर रहे हैं. कांग्रेस ने ये बीड़ा उठाया है कि जिस तरह से कांग्रेस ने भारत छोडो आंदोलन चलाया था व भारत को आज़ाद करवाया था उसी तरह कांग्रेस भारत जोड़ो द्वारा भारत को उसी गरिमा पर लेकर जाएगी.

Tags: Ambala news, Haryana Congress, Haryana news

अगली ख़बर