अंबाला: कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगा की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...
Ambala News in Hindi

अंबाला: कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगा की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात...
अहमदाबाद में घर में लटके मिले परिवार के 6 सदस्य. (सांकेतिक तस्वीर)

COVID-19 Impact: आत्‍महत्‍या करने से पहले शख्‍स ने परिजनों को एक मैसेज भेजकर अंतिम संस्‍कार के दौरान 10 फुट की दूरी बनाए रखने की सलाह दी थी.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में गुरुवार को एक कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मरीज ने आत्महत्या (Suicide) कर ली. कोविड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज ने अस्पताल के बाथरूम में फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. वहीं, मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि संक्रमित मरीज यमुनानगर के जगाधरी में सेक्टर 17 का रहने वाला था और कोरोना के डर के चलते युवक ने आत्महत्या की है. आत्महत्या करने वाले व्यक्ति ने मरने से पहले अपने परिवार को एक मैसेज भेजकर ये लिखा था कि संस्कार के समय उससे 10 फुट की दूरी पर रहे.

कोरोना के डर से जान दे रहे लोग
बता दें कि कोरोना का संक्रमण आये दिन देश में लोगों की मौत की वजह बनता जा रहा है. जहां कई लोग कोरोना की वजह से मौत का शिकार हो रहे हैं तो कई इसके डर के चलते खुद अपनी जान दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला हरियाणा के अंबाला से सामने आया है. यहां कोरोना पॉजिटिव मरीज ने कोविड अस्पताल के बाथरूम में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.
ये भी पढ़ें- भारत-चीन झड़प: गलवान में शहीद हुआ रीवा का वीर सपूत,6 महीने पहले हुई थी शादी



सुसाइड नोट में लिखी ये बात
अस्पताल में जगाधरी के रहने वाले 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज द्वारा आत्महत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक ने आत्महत्या करने से पहले अपने परिवार को मैसेज भेजकर ये कहा था कि उसके संस्कार के समय उससे 10 फुट की दूरी बनाई जाये. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में आत्महत्या का कारण कोरोना का डर है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में कोरोना के डर को आत्महत्या की वजह मान रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading