Home /News /haryana /

अंबाला की सेंट्रल जेल में फैला कोरोनावायरस का संक्रमण, आज फिर 4 बंदी मिले पॉजिटिव

अंबाला की सेंट्रल जेल में फैला कोरोनावायरस का संक्रमण, आज फिर 4 बंदी मिले पॉजिटिव

अंबाला सेंट्रल जेल में कोरोना के केस हर रोज बढ़ रहे हैं, आज फिर से वहां पर 4 बंदी पॉजिटिव मिले हैं.

अंबाला सेंट्रल जेल में कोरोना के केस हर रोज बढ़ रहे हैं, आज फिर से वहां पर 4 बंदी पॉजिटिव मिले हैं.

Ambala Central Jail Corona: अंबाला सेंट्रल जेल के मेडिकल अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना से बचाव के लिए जेल में पूरी तरह से एहतियात बरते जा रहे हैं. जेल को दिन में दो बार सेनिटाईज़ किया जा रहा है. सभी बंदियों को मास्क के साथ साथ हैंड सेनिटाइजर भी दिए गए हैं. वहीं जेल में कैदियों की कैपेसिटी की बात करे तो जेल के मेडिकल अफसर ने जानकारी दी कि जेल में लगभग 2500 कैदी हैं. वहीं उन्होंने जानकारी दी कि अगर जेल में कोई भी नया बंदी आता है तो उसे क्वारंटाइन किया जाता है.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. अंबाला की सेंट्रल जेल में कोरोना की दस्तक के बाद अब कोरोना के मामले जेल में आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. आज फिर अंबाला की सेंट्रल जेल में कोरोना के 4 नए और मामले पॉजिटिव पाए गए हैं. तो वहीं 4 बंदियों ने कोरोना को मात दी है. फ़िलहाल कुल 6 बंदी कोरोना के एक्टिव मरीज है, जिनका इलाज किया जा रहा है. वहीं सेंट्रल जेल में फिजिकल मुलाकात कर रोक लगाई गई है. वहीं कोरोना संक्रमण और ना फैले इसके लिए एहतियात बरते जा रहे हैं.

हरियाणा के अंबाला की सेंट्रल जेल में कोरोना के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। आज फिर अंबाला की सेंट्रल जेल से कोरोना के 4 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं. आज 4 बंदियों ने कोरोना को मात दी है. फ़िलहाल कुल 6 बंदी कोरोना के एक्टिव मरीज है, जिनका इलाज किया जा रहा है.

सेंट्रल जेल को दो बार किया जा रहा है सैनिटाइज

जेल के मेडिकल अफसर ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना से बचाव के लिए जेल में पूरी तरह से एहतियात बरते जा रहे हैं. जेल को दिन में दो बार सेनिटाईज़ किया जा रहा है. सभी बंदियों को मास्क के साथ साथ हैंड सेनिटाइजर भी दिए गए हैं. वहीं जेल में कैदियों की कैपेसिटी की बात करे तो जेल के मेडिकल अफसर ने जानकारी दी कि जेल में लगभग 2500 कैदी हैं. वहीं उन्होंने जानकारी दी कि अगर जेल में कोई भी नया बंदी आता है तो उसे क्वारंटाइन किया जाता है.

Tags: Ambala news, Corona Case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर