जज के सामने बोली 6 साल की मासूम- अंकल ने किया गलत काम, सुनाई 20 साल की सजा

नाबालिग के साथ यह शर्मनाक घटना हुई है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

अम्बाला (Ambala) के एडिशनल सेशन जज रजनीश बंसल की अदालत ने बच्‍ची के बयान को आधार बनाते हुए दोषी सतीश को 20 की सजा सुनाई. आरोपी अगस्त 2018 से जेल में है.

  • Share this:
    अंबाला. कोर्ट ने छह साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने के डेढ़ साल पुराने मामले में फैसला सुना दिया है. कोर्ट ने आरोपी स्कूल वैन चालक (School Van Driver) को 20 साल की सजा सुनाई है. दोषी के खिलाफ जब सारे गवाह मुकरते दिखे तो जज ने बच्ची को पास में बिठाकर पुचकारा और उसके बयान लिए. बच्ची ने बताया कि अंकल ने वैन में गंदी हरकत की. सरकारी वकील जंगबहादुर के मुताबिक, बच्ची के बयान को ही कोर्ट ने फैसले का आधार बनाया और आरोपी को दोषी करार देते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई.

    अम्बाला के एडिशनल सेशन जज रजनीश बंसल की अदालत ने 20 जनवरी को दोषी सतीश को 20 साल कैद की सजा सुनाई. आरोपी अगस्त 2018 से जेल में है. उसने आंख में कैंसर होने और परिवार में कोई कमाने वाला न होने का हवाला देकर रहम की अपील की थी, लेकिन कोर्ट ने उसकी दलीलों को खारिज कर दिया.

    स्कूल प्रिंसिपल ने दिए थे आरोपी के पक्ष में बयान
    बता दें कि स्कूल की प्रिंसिपल और स्कूल वैन की इंचार्ज टीचर ने भी आरोपी के पक्ष में बयान दिए थे, लेकिन कोर्ट ने उनके बयान को नहीं माना. मामला 16 अगस्त 2018 का है. जब बच्ची की मां ने महिला थाने में शिकायत दी थी. मासूम की मां ने बताया था कि 14 अगस्त को वैन चालक ने स्कूल से घर छोड़ते समय अकेली बच्ची के साथ गंदी हरकत की थी.

    वैन चालक को है कैंसर
    वैन चालक को जेल भेजा गया उस समय पता चला कि उसकी आंख में कैंसर है. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. उसकी कैंसर ग्रस्त आंख पीजीआई चंडीगढ़ में निकाली जा चुकी है. दूसरी आंख की रोशनी भी कम हो गई है. दोषी ने घर में बुजुर्ग मां, पत्नी और 7 साल के बेटे की जिम्मेदारी का हवाला देकर रहम की गुहार लगाई थी, लेकिन कोर्ट ने उसके साथ रियायत नहीं बरती. बचाव पक्ष अब हाईकोर्ट जाने की तैयारी में है.

    यह भी पढ़ें- विनेश फौगाट रोम रैंकिंग सीरीज कुश्ती चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतीं , ताऊ ने कहा- ओलंपिक में जीतेगी गोल्ड

    यह भी पढ़ें- यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.