Home /News /haryana /

Covid-19 Update: अंबाला में कोरोना विस्फोट, एक साथ 41 मामले आए सामने, एक संक्रमित की मौत

Covid-19 Update: अंबाला में कोरोना विस्फोट, एक साथ 41 मामले आए सामने, एक संक्रमित की मौत

कोरोना की वजह से अंबाला में मरने वालों की संख्या 510 हो चुकी है. (सांकेतिक फोटो)

कोरोना की वजह से अंबाला में मरने वालों की संख्या 510 हो चुकी है. (सांकेतिक फोटो)

Covid-19 Update: इसी तरह शहजादपुर से 1 तो मुलाना से 41 मामले सामने आए हैं. अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या अंबाला जिले में 30341 हो चुकी है. अंबाला में मौजूदा समय में कुल एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 173 है. वहीं, कोरोना की वजह से अंबाला में मरने वालों की संख्या 510 हो चुकी है.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला (Ambala) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार को अंबाला में कोरोना के एक साथ 41 मामले सामने आए हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की चिंताएं बढ़ी हुई हैं. वहीं, कोरोना की वजह से एक व्यक्ति की जान भी गई है. सबसे ज्यादा अंबाला शहर से कोरोना के 21 मामले सामने आए हैं. अंबाला कैंट (Ambala Cantt) से कोरोना के 9 मामले सामने आए हैं. जबकि चौड़मस्तपुर से 7 मामले सामने आए हैं.

इसी तरह शहजादपुर से 1 तो मुलाना से 41 मामले सामने आए हैं. अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या अंबाला जिले में 30341 हो चुकी है. अंबाला में मौजूदा समय में कुल एक्टिव कोरोना मरीजों की संख्या 173 है. वहीं, कोरोना की वजह से अंबाला में मरने वालों की संख्या 510 हो चुकी है.

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट एवं मास्क चेक किए जा रहे हैं
वहीं, कुछ देर पहले अंबाला में खबर सामने आई थी कि सार्वजनिक स्थानों के साथ- साथ सामान्य बस अड्डों और रेलवे स्टेशनों पर भी बिना मास्क व वैक्सीन नहीं लगवाने वालों की एंट्री रोकने का आदेश दिया गया है. सरकार के आदेशों का जिले में मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है. आज जब हमारी टीम ने अंबाला छावनी बस अड्डे का दौरा किया तो पाया कि वहां पर सरकार के आदेशों का मिला-जुला असर देखने को मिल रहा है. बस अड्डे के मुख्य गेट पर तो यात्रियों के वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट एवं मास्क चेक किए जा रहे हैं. पर बस अड्डे के बाकी के 2 गेटों पर यात्री खुलेआम घूमते नजर आए. वहां पर न तो कोई चेकिंग स्टाफ दिखा और न ही कोई यात्रियों से मास्क के बारे में पूछने वाला था.

वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी चेक किए जा रहे हैं
बसों में भी लोग बिना मास्क के बैठे थे और उन्हें कोई कुछ नहीं कह रहा था. कुछ बसों में तो सरकार के आदेशों की पालना हो रही थी और यात्रियों को 50% ही बसों में बिठाया जा रहा था. पर वहीं, पंजाब से आने वाली और जाने वाली बसों में यात्रियों की संख्या अधिक दिखी. कई जगह खुद कंडक्टर व ड्राइवर बिना मास्क के नज़र आये. बस अड्डा इंचार्ज ने बताया कि सरकार के आदेशों की पूरी तरह पालना की जा रही है और बसों में यात्रियों को 50% ही बिठाया जा रहा है. लोगों को मास्क पहनने की हिदायत दी जा रही है. और बस स्टैंड के गेट पर ही लोगों के वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट भी चेक किए जा रहे हैं.

Tags: Ambala news, Corona Virus, COVID 19, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर