COVID-19: अंबाला में एक ही परिवार के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, 13 साल का बच्चा भी शामिल
Ambala News in Hindi

COVID-19: अंबाला में एक ही परिवार के 3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव, 13 साल का बच्चा भी शामिल
एक ही व्यक्ति से 28 लोगों में फैल गया कोरोना (प्रतिकात्मक तस्वीर)

हरियाणा स्वास्थ्य विभाग (Health Department) के अनुसार राज्य में 250 कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मामलों (14 इटालियन नागरिकों सहित) में से 104 लोगों को छुट्टी दे दी गई है. राज्य में अब तक कुल 2 मौतें हो चुकी हैं

  • Share this:
अंबाला. कोरोना के संक्रमित मरीजों के आंकड़े में लगातार इजाफा होता जा रहा है. इसी कड़ी में हरियाणा के अंबाला (Ambala) जिले में महज 24 घंटे में 4 लोग कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए हैं. बीते रोज स्वास्थ्य विभाग की ANM के पॉजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अंबाला के शहजादपुर में रहने वाले एक ही परिवार के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इनमें 13 साल का बच्चा भी शामिल है.

अंबाला के CMO कुलदीप ने एक ही परिवार के तीन लोगों के पॉजिटिव आने की पुष्टि की और बताया कि ये पंचकूला के उसी डॉक्टर के संपर्क में थे जिसने कोरोना संक्रमित मरीज का इलाज किया था. फ़िलहाल अंबाला स्वास्थ्य विभाग इस परिवार के संपर्क में आये लोगों की पहचान करने में जुट गया है और पूरे गांव को सील कर दिया गया है.

गुरुग्राम में जेल वार्डन कोरोना पॉजिटिव



वहीं गुरुग्राम में 4 पॉजिटिव केस में से एक भोंडसी जेल का वार्डन है. उसके पॉजिटिव मिलने पर जेल में हड़कंप है. जेल को सैनिटाइज करवाया जा रहा है, जबकि उसके संपर्क में आए, लोगों को क्वारैंटाइन किया जा रहा है. गुरुग्राम में एक 50 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना की वजह से मौत भी हुई है. हरियाणा में रविवार को चार मरीज ठीक भी हुए हैं.
कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी.


हरियाणा में कोरोना के 250 मामले

हरियाणा स्वास्थ्य विभाग के अनुसार राज्य में 250 कोरोना पॉजिटिव मामलों (14 इटालियन नागरिकों सहित) में से 104 लोगों को छुट्टी दे दी गई है. राज्य में अब तक कुल 2 मौतें हो चुकी हैं. बता दें, हरियाणा में अब तक 8971 नमूनों की जांच के लिए भेजा जा चुका है. इनमें 7223 नतीजे नकारात्मक रहे हैं और 1535 नमूनों की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. हरियाणा में सामने आए कुल मामलों में से 10 विदेशी नागरिक हैं जबकि 64 अन्य राज्यों से हैं. वहीं इस आंकड़ों मे 14 इटालियन मरीज भी है जिन्हें इलाज के लिए गुरुग्राम लाया गया था.

ये भी पढ़ें-

COVID-19: हरियाणा में 250 हुई कोरोना मरीजों की संख्या, 104 लोग हुए स्वस्थ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज