• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अनिल विज के जनता दरबार में उमड़ी भीड़, दिल्ली से पहुंचे लोग, शिकायतें ही नहीं आभार भी जताया

अनिल विज के जनता दरबार में उमड़ी भीड़, दिल्ली से पहुंचे लोग, शिकायतें ही नहीं आभार भी जताया

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार की देश भर में चर्चा होती है.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के जनता दरबार की देश भर में चर्चा होती है.

Haryana News: गुरुग्राम से आई एक महिला अनिल विज के जनता दरबार में सिर्फ विज का आभार व्यक्त करने पहुंची थी. महिला ने बताया कि उन्होंने सिर्फ फिल्मों में ही ऐसे जनता दरबार देखे और सुने थे.

  • Share this:

अंबाला. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Home Minister Anil Vij ) के जनता दरबार (Janta Darbar) के चर्चे देशभर में हैं. विज के जनता दरबार में लोगों की समस्याओं का मौके पर ही निपटान होता है. ऐसे में लोग अनिल विज की कार्यशैली से किस कदर प्रभावित हैं, इस बात की गवाही विज के जनता दरबार में लगने वाली भीड़ देती है. शनिवार यानि कि आज भी अनिल विज का जनता दरबार लगा तो सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि दिल्ली तक के लोग विज के जनता दरबार में पहुंचे. जनता दरबार में लोग सिर्फ शिकायतें लेकर ही नहीं बल्कि अनिल विज का आभार व्यक्त करने भी पहुंचे थे.

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का जनता दरबार अब उम्मीदों का दरबार बनता जा रहा है. ये बात हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि अब विज के दरबार में लोग सिर्फ शिकायतें लेकर ही नहीं पहुंच रहे बल्कि उनका आभार जताने भी आ रहे हैं. आज जनता दरबार लगा तो लोग दिल्ली सहित हरियाणा के कोने-कोने से अंबाला पहुंचे, जहां अनिल विज ने लोगों की शिकायतों का मौके पर ही निपटारा करने के निर्देश दिये.

ऐसे जनता दरबार फिल्मों में ही देखे हैं
दिल्ली से जनता दरबार में आये व्यक्ति ने बताया कि उन्होंने विज के दरबार के बारे में सुना था. लेकिन आज वो गुरुग्राम से संबंधित अपनी समस्या लेकर विज के पास पहुंचे तो जिस अंदाज से उन्होंने उनकी समस्या सुनी उसके वो कायल हो गये. गुरुग्राम से आई एक महिला अनिल विज के जनता दरबार में सिर्फ विज का आभार व्यक्त करने पहुंची थी. महिला ने बताया कि उन्होंने सिर्फ फिल्मों में ही ऐसे जनता दरबार देखे और सुने थे, लेकिन यहां आकर नज़ारा देख उनका चेहरा खिल गया.

सारे हरियाणा से लोग आते हैं
बता दें कि आज विज के जनता दरबार में लोग दूर-दूर से धन्यवाद देने पहुंचे थे. इस पर विज ने कहा कि ये तो लोगों की मेहरबानी है. लोग इतनी दूर से आभार जताने पहुंच रहे हैं. विज ने कहा कि यह सरकार का दायित्व भी है कि वो जनता की समस्याएं सुने. उनके जनता दरबार में सिर्फ अंबाला के नहीं बल्कि सारे हरियाणा से लोग आते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन