लाइव टीवी

CRPF जवान 6 किलो 280 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार, आई-कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था चकमा
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: March 4, 2020, 9:47 AM IST
CRPF जवान 6 किलो 280 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार, आई-कार्ड दिखाकर पुलिस को देता था चकमा
नशे की खेप के साथ सीआरपीएफ का जवान गिरफ्तार

STF के DSP ने जानकारी देते हुए बताया कि ये व्यक्ति जवान होने का फायदा उठाकर लंबे समय से नशा तस्करी (Drugs smuggling) के धंधे को अंजाम दे रहा था.

  • Share this:
अंबाला. STF को बड़ी सफलता हासिल हुई है. STF ने CRPF के एक जवान को नशे की खेप के साथ पकड़ने में सफलता हासिल की है. गुप्त सूचना के आधार पर की गई नाकेबंदी के दौरान STF ने CRPF के एक जवान और उसके साथी से 6 किलो 280 ग्राम अफीम बरामद की है. STF के DSP ने जानकारी देते हुए बताया कि ये व्यक्ति जवान होने का फायदा उठाकर लंबे समय से नशा तस्करी के धंधे को अंजाम दे रहा था.

बता दें कि देश की रक्षा और सुरक्षा में अग्रसर रहने वाली CRPF भी अब नशे के कारोबारियों से अछूती नहीं रही. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अंबाला की STF ने CRPF के एक जवान और उसके साथी को नशे की खेप के साथ गिरफ्तार किया है. 6 किलो 280 ग्राम अफीम को हरियाणा,पंजाब और चंडीगढ़ में सप्लाई करने की फिराक घूम रहे ये नशा तस्कर कुरुक्षेत्र में अंबाला STF के हत्थे चढ़ गए.

आरोपी की मध्यप्रदेश में थी ड्यूटी



गुप्त सूचना के आधार पर की गई नाकेबंदी के दौरान STF ने इन नशा तस्करों की तलाशी ली तो इनके पास से 6 किलो 280 ग्राम अफीम बरामद हुई. जानकारी देते हुए STF के DSP कुलभूषण ने बताया कि इन दोनों की पहचान मुकेश और उम्मेदा राम के रूप में हुई है और उम्मेदा राम CRPF का जवान है जिसकी पोस्टिंग मध्यप्रदेश के नीमच में है.



आरोपी से पूछताछ जारी

STF की पूछताछ में CRPF में तैनात उम्मेदा राम ने बताया कि CRPF का जवान होने के कारण उस पर कोई शक नहीं करता था. DSP ने बताया कि इनसे अब पूछताछ कर बड़े नशा कारोबारियों को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: बलराज कुंडू तथ्य पेश करें तो होगी कार्रवाई : डिप्टी स्पीकर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 4, 2020, 9:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading