Home /News /haryana /

अंबाला में होगा दंगल का आयोजन, आमिर खान को भेजा गया निमंत्रण

अंबाला में होगा दंगल का आयोजन, आमिर खान को भेजा गया निमंत्रण

आमिर खान की फिल्म दंगल का पोस्टर.

आमिर खान की फिल्म दंगल का पोस्टर.

प्रदेश सरकार के खेल मंत्रालय द्वारा 21 से 23 मार्च तक अंबाला में प्रायोजित एक करोड़ी दंगल में बॉलीवुड अभिनेता और "दंगल" फिल्म के महानायक आमीर खान भी शिरकत करेंगे. खेल मंत्री अनिल विज ने बताया कि इस दंगल में देश व प्रदेश के नामी महिला व पुरुष पहलवान भी हिस्सा लेंगे.

अधिक पढ़ें ...
    प्रदेश सरकार के खेल मंत्रालय द्वारा 21 से 23 मार्च तक अंबाला में प्रायोजित एक करोड़ी दंगल में बॉलीवुड अभिनेता और "दंगल" फिल्म के महानायक आमीर खान भी शिरकत करेंगे. खेल मंत्री अनिल विज ने बताया कि इस दंगल में देश व प्रदेश के नामी महिला व पुरुष पहलवान भी हिस्सा लेंगे.

    अनिल विज ने बताया की इसमें शिरकत करने के लिए अभिनेता आमिर खान की सहमति मिल चुकी है. पूर्व में गुड़गांव में हुए इसे दंगल में नामी पहलवान मौसम खत्री ने दंगल जीता था.

    पहलवाल मनोज कुमार के आरोपों पर विज ने स्पष्ट किया कि उसने पूर्व सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया है, बल्कि भाजपा सरकार पहलवानों के साथ पूर्व में हुई अनदेखी पर एक कमेटी का गठन कर रही है जिसमे सभी की समस्याओं का निदान किया जायेगा.

    विज ने कहा 45 करोड़ करोड़ की लागत से अंबाला के सिविल अस्पताल में बनने वाले कैंसर विंग की आधारशिला रखने के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा को बुलाया जा रहा है. केंद्र सरकार से इसकी मंजूरी आ गई है.

    विज ने कहा इस बारे तारीख निर्धारित की जा रही है. उन्होंने बताया कि देश और प्रदेश में कैंसर रोगी की संख्या में वृद्धि को देखते हुए अंबाला में सभी सुविधाओं से लैंस कैंसर विंग बनने से मरीजों को लाभ मिलेगा. 40-50 किलोमीटर तक इस मर्ज का कोई अस्पताल उपलब्ध नहीं है.

    Tags: Aamir khan, Anil Vij

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर