• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला: चर्च परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

अंबाला: चर्च परिसर में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस

शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस

अंबाला (Ambala) छावनी के चर्च परिसर में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
अंबाला. हरियाणा (Haryana) में अंबाला छावनी (Ambala Cantonment) के चर्च परिसर में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पहचान गौरव रूप में हुई है, जो अंबाला जिले के बब्याल शहर का रहने वाला है. पुलिस के मुताबित चर्च के फादर को किसी ने शव मिलने की सूचना दी थी, जिसके बाद फादर ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी.

अंबाला के होली रिडीमर कैथोलिक चर्च में उस समय सनसनी फैल गई जब चर्च के फादर को किसी ने चर्च परिसर में एक शव पड़े होने की सूचना दी. वहीं जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
पर्स में मिले आधार कार्ड से हुई मृतक की पहचान


पर्स में मिले आधार कार्ड से हुई मृतक की पहचान

संबंधित मामले में बीसी बाजार चौकी इंचार्ज देव राज ने बताया कि शनिवार को उनके पास चर्च के फादर ने एक युवक के शव मिलने की सूचना दी थी. उन्होंने बताया कि मृतक के जेब से पर्स मिला है, जिसमें उसका आधार कार्ड था. चौकी इंचार्ज ने बताया कि मृतक के पर्स में मिले आधार कार्ड में उसका नाम गौरव लिखा है और वह बब्याल का रहने वाला है. फिलहाल, मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें:- कूलर बनाने वाली तीन मंजिला फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 2 मजदूरों की मौत

ये भी पढ़ें:- नाबालिग को बंधक बनाकर जबरन की शादी, फिर पति और नंदोई ने 8 माह तक किया दुष्कर्म

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज