दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए : अनिल विज

अनिल विज ने कहा कि दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए. उनको महिलाओं का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है.

News18 Haryana
Updated: July 25, 2019, 3:13 PM IST
News18 Haryana
Updated: July 25, 2019, 3:13 PM IST
अंबाला में हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने दिग्विजय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि सपना चौधरी जब से भाजपा का दामन थामीं हैं, तब से वे हर मंच से सपना चौधरी को लेकर लगातार अनर्गल बयान देते रहते हैं. अनिज विज ने सपना चौधरी की आर्ट को वल्गर कहने और उनके राजनीति में आने पर राजनीति का बेड़ा गर्क होने वाले बयान पर दिग्विजय को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए. उनको महिलाओं का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है. जनता जानती है कि किस परिवार ने राजनीति का बेड़ा गर्क किया.

सपना चौधरी-Sapana Choudhary, अनिल विज- Anil Vij
अंबाला में विज ने कहा कि दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए


हरियाणा में जगह-जगह कच्चे कर्मचारियों द्वारा पक्का किए जाने की मांगों को लेकर हो रहे प्रदर्शनों पर अनिल विज ने कहा कि सरकार कर्मचारी संघों से बातचीत कर रही है. पक्का करने को लेकर जल्द ही कोई हल निकल जाएगा.

अनिल विज-Anil Vij
अंबाला में कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि कर्मचारी संघों से बातचीत कर रही है. पक्का करने को लेकर जल्द ही कोई हल निकल जाएगा.


वहीं रोडवेज मामले में करण दलाल द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार पर कार्यवाई के मामले में विज ने करण दलाल पर हमला बोला. विज ने कहा कि इस मामले में विजिलेंस जांच चल रही है और हाईकोर्ट में भी मामला पेंडिंग है. 'करण दलाल को तो बोलने की आदत है वह तो रोज सबको अंदर करके ही सोता है. उसके कहने का कोई मतलब नहीं है.' बता दें कि करण दलाल ने आरोप लगाया था कि सीएम मनोहर लाल खट्टर और परिवहन मंत्री नियमों को ताक पर रखकर किलोमीटर स्कीम में घपले को दफनाने की कोशिश कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...