Lockdown: गरीबों की मदद के लिए आगे आया ये डॉक्टर, 100 क्विंटल चावल किए दान
Ambala News in Hindi

Lockdown: गरीबों की मदद के लिए आगे आया ये डॉक्टर, 100 क्विंटल चावल किए दान
गरीबों की मदद के लिए आगे आया डॉक्टर

अम्बाला (Ambala) के ही डॉक्टर सुभाष चावला ने 100 क्विंटल चावल देकर अपना योगदान दिया. डॉक्टर सुभाष चावला ने बताया कि मैं स्वास्थ्य मंत्री को बहुत पहले से जानता हूं, उनके कार्यों से सहमत होकर मैं सो क्विंटल चावल दे रहा हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 12:16 PM IST
  • Share this:
अंबाला. छावनी के अग्रवाल धर्मशाला में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) की ओर से राशन वितरण केंद्र बनाए गए हैं.  यहां से राशन एकत्रित किए जाने के बाद शक्ति प्रमुखों को सौंपा जाता है और उन द्वारा गरीब लोगों (Poor People) को यह राशन वितरित किया जाता है. जहां पर काफी लोग राशन देकर अपना योगदान भी दे रहे है. गुरुवार को भी अम्बाला (Ambala) के ही डॉक्टर सुभाष चावला ने 100 क्विंटल चावल देकर अपना योगदान दिया. डॉक्टर सुभाष चावला ने बताया कि मैं स्वास्थ्य मंत्री को बहुत पहले से जानता हूं, उनके  कार्यों से सहमत होकर मैं सो क्विंटल चावल दे रहा हूं. यह इनकी ईमानदारी है जिसके चलते मैं इस कार्य में योगदान दे रहा हूं.

वहीं हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने भी डॉक्टर की इस सराहनीय कार्य के लिए प्रशंसा करते हुए कहा कि डॉ सुभाष चावला जो कि समाजसेवी हैं, उनके द्वारा 100 क्विंटल चावल दिए गए है जो काफी सराहनीय है. विज ने कहा कि  कोई भी अम्बाला में रहने वाले लोग भूखा ना रहे इसके लिए हमारा प्रयास था और अब इस कार्य में अपना योगदान देने लोग भी आगे आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि पहले भी एक नेत्रहीन की ओर से राशन दिया गया था. इसके साथ-साथ रोहतक के रहने वाले एक व्यक्ति  ने यहां राशन दिया था. उन्होंने बताया कि लोग आगे आ रहे हैं और हम उनका धन्यवाद करते हैं.



हरियाणा में कोरोना का प्रकोप बढ़ा
बता दें कि हरियाणा में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. राज्‍य में कोरोना के 21 नए पॉतिजटव मरीज मिलने से हड़कंप की हालत पैदा हो गई है. अकेले झज्जर जिले के बहादुरगढ़ 10 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इन सभी का दिल्ली कनेक्शन है. जिले में दो और नए मरीज की पुष्टि हुई है. झज्जर जिले में एक दिन में 12 नए मरीज मिले.

ये भी पढ़़े़ें:  इस गांव ने कायम की दान देने की मिसाल, कोराना से जंग के लिए सौंपा 1 करोड़ रुपये का चेक! 

इस नेक काम के लिए 1,00,000 हैक्टेयर में धान नहीं पैदा करेगा यह राज्य 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading