• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • अंबाला: महाभारत के 'द्रोणाचार्य' ने गृहमंत्री अनिल विज से लगाई इंसाफ की गुहार, जानिए पूरा मामला

अंबाला: महाभारत के 'द्रोणाचार्य' ने गृहमंत्री अनिल विज से लगाई इंसाफ की गुहार, जानिए पूरा मामला

महाभारत के द्रोणाचार्य नरेश पाल ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से इंसाफ की गुहार लगाई है.

महाभारत के द्रोणाचार्य नरेश पाल ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से इंसाफ की गुहार लगाई है.

Ambala News: महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार निभाने वाले सुरेंद्र पाल ने हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के दरबार में गुहार लगाई है. मुंबई से अंबाला पहुंचे सुरेंद्र पाल ने अपने साथी के साथ हो रहे अन्याय की दास्तां गृहमंत्री विज को सुनाई.

  • Share this:

अंबाला. फ़िल्म नगरी मुम्बई से आज महाभारत के द्रौणाचार्य अंबाला में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के दरबार मे पहुंचे और उनसे इंसाफ की गुहार लगाई. पुलिस प्रताड़ना से तंग आ कर वह अपने दोस्त के लिए न्याय की गुहार लगाने पहुंचे थे.  द्रोणाचार्य को विश्वास है कि विज के दरबार मे उन्हें 200 प्रतिशत , त्वरित इंसाफ मिलेगा. हरियाणा के गृहमंत्री अपनी कार्यशैली के लिए ना केवल हरियाणा बल्कि पूरे देश मे जाने जाते हैं. विज का दबंग स्टाइल जनता को रास आता है. विज न केवल शिकायत का निवारण करते हैं बल्कि फैसला भी "ऑन द स्पाॅट " करते हैं.


विज के इसी स्टाइल से प्रभावित हो के प्रदेश भर से लोग शिकायतें लेकर अंबाला उनके निवास स्थान पर आते हैं. आज फिल्म नगरी मुम्बई से महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुरेंद्र पाल अनिल विज के निवास पर उनके दरबार मे पहुंचे और अपने दोस्त के साथ पुलिस द्वारा की जा रही ज्यादती की दास्तान सुनाई. विज ने भी मौके पर ही  कार्यवाई की और पुलिस को मामले की दुबारा जांच करने के आदेश दिए. विज से मिलने के बाद जब मीडिया ने महाभारत के द्रोणाचार्य से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि विज के दरबार मे आने का कारण उनकी साफ सच्ची सुथरी छवि है. उन्हें विश्वास है कि विज के दरबार से उन्हें 100 नहीं 200 प्रतिशत इंसाफ मिलेगा.



हरियाणा से तो लोग विज के दरबार मे अक्सर आते हैं लेकिन अब फिल्म नगरी से भी आने लगे. विज से जब इस पर सवाल किया तो विज ने कहा कि उनके दरबार सभी के लिए खुले हैं. यहां कोई भी कभी भी आ सकता है. यहां लोगों की समस्याओं को सुन कर उनका समाधान किया जाता है और आगे भी किया जाएगा. हरियाणा में अगर सभी मंत्री विज की तरह जनता दरबार लगा कर लोगों की समस्याओं का समाधान करें तो वह दिन दूर नहीं जब प्रदेश के न्यायालयों में काम का बोझ कम हो जाएगा और लोगों को त्वरित इंसाफ मिलेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज