Home /News /haryana /

अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, सात की मौत, पांच घायल

अंबाला-चंडीगढ़ हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, सात की मौत, पांच घायल

हादसे की शिकार टवेरा गाड़ी

हादसे की शिकार टवेरा गाड़ी

इसमें 2 टवेरा गाड़ियों में सवार 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं.

    अंबाला-चंडीगढ़ हाइवे पर आज एक बड़ा हादसा हो गया. इसमें 2 टवेरा गाड़ियों में सवार 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गये हैं. जिनमे से 4 घायलों को पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया व 1 महिला का इलाज अंबाला शहर सिविल हस्पताल में चल रहा है. बताया जा रहा है कि टवेरा गाडियों में कुल 21 लोग सफर कर रहे थे और सभी चण्डीगढ़ से मथुरा-वृंदावन जा रहे थे, लेकिन रास्ते में गाड़ी खराब होने की वजह से हादसे का शिकार हो गये.

    बताया जा रहा है कि 1 टवेरा गाड़ी खराब हो गयी थी जिसे दोनों गाडियों के ड्राईवर चेक कर रहे थे. इतने में पीछे से एक अज्ञात वाहन आया और दोनों ड्राईवरो को कुचल दिया व सडक किनारे खड़ी टवेरा गाडियों को दूर तक खींचता ले गया. जिसके बाद इस हादसे में 7 लोगो की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए सभी लोग चंडीगढ़ के रहने वाले थे. घायल महिला रेनू ने बताया जब हादसा हुआ तो वे सो रही थीं, उन्हें कुछ नही पता चला किस वाहन ने उनकी गाडियों को टक्कर मारी. जब उनकी आंख खुली तो सभी मदद के लिए चिल्ला रहे थे.

    हादसे की सुचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. घायलों के प्राथमिक इलाज के बाद चार लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. हालांकि डाक्टरों ने बताया घायलों की हालत स्थिर है.

    मौके पर मृतको व घायलों के परिजनों से मिलने अंबाला एसपी आस्था मोदी भी पहुंची. उन्होंने बताया गाडियों में कुल 21 लोग सवार थे. जिसमे से 7 लोगो की मौत हो गयी व 5 लोगो का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि जिस अज्ञात वाहन ने गाडियों को टक्कर मारी है उसे पकड़ने के लिए CCTV व क्राईम आफ सीन की टीम द्वारा मदद ली जा रही है.

    ये भी पढ़ें- भिवानी : प्लास्टिक के ड्रम में मिली 3 सिर कटी लाशें, मृतकों में दो बच्चियां, एक महिला

    ये भी देखें-PHOTOS: फरीदाबाद में चलती कार में लगी आग, मां-बेटे ने शीशा तोड़कर बचाई जान

    Tags: Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर