Home /News /haryana /

अंबाला में सरकार की सख्ती का असर, 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा, लगे दोनों डोज

अंबाला में सरकार की सख्ती का असर, 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा, लगे दोनों डोज

अंबाला में स्वास्थ्य विभाग ने 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर लिया.

अंबाला में स्वास्थ्य विभाग ने 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर लिया.

Covid-19 Vaccination in Ambala: हरियाणा में 1 जनवरी 2022 से वैक्सीन की दूसरी डोज न लेने वालों का सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश प्रतिबंधित किया जाएगा. ये ऐलान सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने करीब 48 घंटे पहले किया था. जिसका बड़ा असर पूरे हरियाणा में दिखाई दिया. अनिल विज के आदेशों का असर विज के गृह जिले में भी बखूबी देखने को मिला.

अधिक पढ़ें ...

अंबाला. हरियाणा के अंबाला में सरकार की सख्ती का बड़ा असर दिख रहा है. अंबाला (Ambala) में 100 फीसदी वैक्सीनेशन (100 percent vaccination) का लक्ष्य (Target) पूरा हो गया है. जिले के उपायुक्त ने आज इसकी पुष्टि कर दी है, स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने दो दिन पूर्व ही सख्ती के निर्देश दिए थे.

प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज के आदेशों का अंबाला में बड़ा असर देखने को मिला है. जहां महज 48 घंटे बाद ही अंबाला ने 100% वैक्सीनेशन का मुकाम हासिल कर लिया है. अंबाला में 100% वैक्सिनेशन की पुष्टि अंबाला के उपायुक्त विक्रम सिंह ने की.

anti-Corona vaccine, covid 19 vaccination, ambala news, Anil Vij, Effect of government strictness, Ambala 100 percent vaccination, target met, Haryana News Haryana News in Hindi Haryana news live Haryana Samachar haryana news today in english haryana news you tube Haryana Haryana Today news

अंबाला में 100 फीसदी वैक्सीनेशन का लक्ष्य पूरा कर लिया गया है. दो दिन पहले ही गृह मंत्री अनिल विज ने सख्ती दिखाई थी. (Photo-ANI)

जनवरी से वैक्सीन के दोनों डोज वालों को ही सार्वजनिक स्थानों पर मिलेगा प्रवेश

हरियाणा में 1 जनवरी 2022 से वैक्सीन की दूसरी डोज न लेने वालों का सार्वजनिक स्थानों पर प्रवेश प्रतिबंधित किया जाएगा. ये ऐलान सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने करीब 48 घंटे पहले किया था. जिसका बड़ा असर पूरे हरियाणा में दिखाई दिया. अनिल विज के आदेशों का असर विज के गृह जिले में भी बखूबी देखने को मिला.

स्वास्थ्य विभाग की मेहनत से हासिल की उपलब्धि 

नतीजतन आज अंबाला ने 100% वैक्सीनेशन का मुकाम हासिल कर लिया. इस बात की पुष्टि अंबाला के उपायुक्त विक्रम सिंह ने की. उपायुक्त ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की कड़ी मेहनत के चलते अंबाला ने यह उपलब्धि हासिल की है. वहीं अंबाला में सरकार के नाईट कर्फ्यू के आदेशों  का पालन सख्ती से करवाने की बात भी उपायुक्त विक्रम सिंह ने कही. उपायुक्त ने कहा कि सरकारी निर्देशों के तहत नियमों का पालन किया जाएगा.

Tags: Ambala news, Anil Vij, Anti-Corona vaccine, Covid 19 vaccination

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर