लाइव टीवी

बाप-बेटी औरतों की अश्लील वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल, ऐसे हुआ खुलासा
Ambala News in Hindi

ETV Haryana/HP
Updated: December 15, 2017, 6:40 PM IST
बाप-बेटी औरतों की अश्लील वीडियो बना करते थे ब्लैकमेल, ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस गिरफ्त में बाप-बेटी

  • Share this:
यमुनानगर पुलिस के हत्थे एक ऐसे बाप-बेटी चढे हैं जिन्होंने न जाने कितनी औरतों के अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें फेसबुक पर अपलोड करने की बात कह कर उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे लाखों रुपये ऐंठ चुके थे. फिलहाल एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने बाप बेटी को हिरास्त में लेकर उनसे पूछताछ शुरु कर दी है.

पीड़ित लड़कियों की मानें तो बाप बेटी दोनों ही इस धंधे से लंबे समय से जुड़े हुए थे. आरोप है कि मासूम सी दिखने वाली यह लड़की मजबूर औरतों को अपना दोस्त बनाती और बाद में उनके अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में बनाकर अपने पिता को सौंप देती और ऐसे में इस लड़की का हैवान पिता इन लाचार औरतों को अपनी हवस का शिकार बना लेता और बाद में इन औरतों का सौदा दूसरे लोगों से करता.

ऐसे में अगर यह औरतें इस देह व्यपार के धंधे में शामिल न होती तो यह इनके वीडियो को फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देता. ऐसे में न जाने कितनी मासूम और लाचार औरतें इनके जाल में फंसकर अपनी जिंदगी बरबाद कर चुकी है और कई औरते अभी भी इनके चुंगल में फंसी हुई हैं.



फिल्हाल ऐसी ही एक औरत कुछ दिन पहले ही इनके जाल में फंस गई और उस औरत को पहले यह बाप बेटी अपने साथ घर ले गए और वहां मिठाई में नशा देकर जब यह औरत बेसुध हुई तो आरोपी व्यक्ति ने इसके साथ हैवानियत का नंगा नाच खेल डाला और ऐसे में बेटी ने इस खेल को अपने मोबाइल में कैद कर लिया.



कैमरे के खेल में एक के बाद एक औरत इनके जाल में फंस कर इस दलदल में धंसती चली गई. लेकिन अब जिस औरत को यह लोग ब्लैकमेल करना चाहते थे. उसकी हिम्मत ने इन्हें सलाखों के पीछे भेजने में देर नहीं लगाई.

दराअसल पीड़िता ने अपनी शिकायत पुलिस को दी और पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद अरोपी और आरोपी की बेटी के खिलाफ रेप सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. हालांकि पुलिस हिरासत में आने के बाद आरोपी उन्हें फंसाने की बात कह रहे है और उनका कहना है कि उन्हें एक युवक को आगे लाकर उन्हें फंसाया है जबकि वीडियों हम लोग नहीं बल्कि उस युवक ने मोबाइल में कैद किया था और उस मामले में उन्होंने पहले से ही पुलिस को शिकायत कर रखी है.
First published: December 15, 2017, 6:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading