घरेलू झगड़े के चलते बनाना था दबाव, देर रात पिता और बेटी ने ‌थाने के सामने पिया कीटनाशक, अस्पताल में भर्ती

पिता और बेटी के खिलाफ पुलिस ने आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है.

Police ने दोनों को ही तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया, जिसके बाद दोनों की ‌हालत खतरे के बाहर बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार एक मामले से बचने और दबाव बनाने के लिए दोनों ने ऐसा किया.

  • Share this:
अंबाला. शहर के महेशनगर थाने के बाहर एक चौंकाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक पिता और बेटी ने आत्महत्या करने की नीयत से कीटनाशक पी लिया. हालांकि पुलिस ने तत्काल उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्पताल में अब दोनों की ही हालत स्थिर है और उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पर आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और मामले की पड़ताल की जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों ने ही एक पुराने मामले में दबाव बनाने के लिए कीटनाशक पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया है.

महेश नगर थाने के एसएचओ अजैब सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी अंबाला छावनी के आजाद नगर के रहने वाले हैं और दोनों पर ही घरेलू झगड़े को लेकर मामले दर्ज थे. ‌उन्होंने बताया कि दोनों अचानक मंगलवार देर रात थाने के सामने पहुंचे और कीटनाशक पी लिया. पुलिस के अनुसार दोनों ने ही ये प्रयास अपने ऊपर दर्ज मामलों को लेकर दबाव बनाने के लिए किया.

पुलिस ने बताया कि पहले उन्हें रोकने का भी प्रयास किया गया लेकिन कीटनाशक लेने के बाद तत्काल दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर दोनों की ही हालत खतरे से बाहर है और डॉक्टरों के अनुसार दोनों को जल्द ही डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. देर रात हुए इस मामले के पूरे शहर में थाने के सामने आत्महत्या के प्रयास की चर्चा चलती रही.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.