लाइव टीवी

पत्नी को पीट रहा था पति, बेटा बचाने आया तो चाकू मार कर दी हत्या
Ambala News in Hindi

Krishna Bali | News18 Haryana
Updated: August 2, 2018, 3:34 PM IST
पत्नी को पीट रहा था पति, बेटा बचाने आया तो चाकू मार कर दी हत्या
बेटे को मौत के घाट उतारने वाला बाप

नशे में सब कुछ भूल बैठे आरोपी जोरावर सिंह ने अपने 17 साल के बेटे की गर्दन में 2 बार चाकू घुसा दिया, जिसके कारण ज्यादा खून बह गया और नवजोत ने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
घरेलू कलह के चलते एक बार फिर से रिश्तो का कत्ल हुआ है. इस बार हरियाणा के अंबाला जिले में एक कलयुगी पिता ने अपने ही बेटे की चाकू घोंप हत्या कर दी. आरोपी पिता वारदात के तुरंत बाद घर से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि जोरावर सिंह कुछ समय पहले ही नशा तस्करी के मामले में जेल से 5 साल की सजा पूरी करके बाहर आया था.

बीती देर रात आरोपी ने अपनी पत्नी कुलविन्द्र कौर को पीटना शुरू कर दिया. अपनी मां के चिल्लाने की आवाज दूसरे कमरे में पढाई कर रहे नवजोत ने सुनी तो वो अपनी मां को बचाने के लिए बीच में आ गया. उसने मां को बाहर जाकर मदद के लिए आसपास के लोगों को बुलाने के लिए कहा. उसे यकीन था कि उसका पिता उसे कभी चाकू नहीं मारेगा.

फंदे पर लटका मिला महिला का शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप

नशे में सब कुछ भूल बैठे आरोपी जोरावर सिंह ने अपने 17 साल के बेटे की गर्दन में 2 बार चाकू घुसा दिया, जिसके कारण ज्यादा खून बह गया और नवजोत ने दम तोड़ दिया. नवजोत की बहन की मानें तो उसका पिता रिश्तेदारों के बहकावे में आकर उसकी मां के चरित्र पर शक करता था. उसने उसकी मां को मरना चाहा लेकिन बीच बचाव करने आये उसके भाई की हत्या कर दी.



वो शर्त के साथ-साथ हार गया जिंदगी की जंग!

नवजोत की मौत से उसकी बहन सकते में हैं क्योंकि उसे भी नहीं पता था कि उसका पिता ही ऐसी वारदात को अंजाम दे देगा और उसके इकलौते भाई को मौत के घाट उतार देगा. नवजोत की बहन का रो रो कर बुरा हाल है. नवजोत की मौत से उसके परिजन काफी गुस्से में है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।. उनका कहना है कि यदि आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे रोड़ जाम करेंगे और तब तक शव का दाह संस्कार नहीं करेंगे.

नवजोत 11 वीं कक्षा में पढ़ता था और छुट्टियों में पार्ट टाईम काम कर अपना घर भी चला रहा था. लेकिन यह बात न तो पिता को अच्छी लगती थी और ना रिश्तेदारों को. वो अक्सर जोरावर सिंह को भड़काते थे जिसके कारण अक्सर घर में कलह रहती था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी जोरावर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि वारदात के तुरंत बाद से आरोपी अपना सामान लेकर घर से फरार हो गया. अब पुलिस आरोपी को काबू करने के लिए कोशिशे कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अंबाला से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2018, 3:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर